Public Haryana News Logo

मुंबई-हिसार दूरंतो ट्रेन कोटा में रुकती तो है लेकिन यात्री सवार नहीं हो सकते

 | 
यात्रीगण ध्यान दें
 

पब्लिक हरियाणा न्यूज : मुंबई-हिसार दूरंतो ट्रेन के साथ कोटा में अजीब स्थिति है। दिल्ली-मुम्बई ट्रैक के बड़े मंडल में यह रेलवे स्टेशन है। दावत भी है, परन्तु यहाँ से यात्री यात्रा नहीं करते।

मुंबई की तरफ से यात्रा करने के लिए ट्रेन से प्रस्थान भी नहीं। जबकि सवाईमाधोपुर में स्थिरता है। लंबी दूरी की फ़्लोरिडा में यह फ़्लोरिडा ट्रेन है, बड़ी शहर की टुकड़ियों जैसी सुविधायुक्त सुविधा नहीं मिल रही है। जबकि यहां पर इंवेस्टमेंट और पर्यटन के दावे से राज़ हज़ारों टूरिस्ट लागे आते हैं।

मुंबई से यात्रा करने वाली ट्रेन का वडाएदरा, मराठा, सवाई माधोपुर, जयपुर, सीकर, झुंझनूं, लुहारू, सादुलपुर और पर्यटन में वाणिज्यिक स्थिरता है। कोटा में व्यावसायिक स्थिरता नहीं है, मलेशिया यात्री यात्रा नहीं करता है। यात्रा से मुंबई जेट टिकट सादुलपुर, लुहारू, झुंझनूं, सीकर, जयपुर, सवाईमाधोपुर, रामनाथ, वडाएदरा, मुंबई सेंट्रल में स्थित है। कोटा में कोई रियासत नहीं है, जबकि यह पश्चिम-मध्य रेलवे का एक मंडल भी है।

बोर्ड स्थिर रहता है

रेस्तरां के स्थिरता रेलवे बोर्ड तय करता है। कोटा-मुंबई-हिसार दूरी ट्रेन का कोटा में वाणिज्यिक स्थिरता नहीं है। इस कारण यात्री यहां से यात्रा नहीं कर सकते। इस ट्रेन के बारे में किसी साइंटिस्ट ने कोई डिज़ाइन नहीं बनाया है।
- रोहित अंग्रेज, सीनियर डीसीएम

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here