Movie prime

 केंद्रीय मंत्री की बेटी की सीएम पर वार:आरती राव बोलीं-हरियाणा के मुख्यमंत्री बदलवाना चाहते हैं तो ताकत बढ़ेगी, विवाद बढ़ेगा पर सफाई

 
 केंद्रीय मंत्री की बेटी की सीएम पर वार:आरती राव बोलीं-हरियाणा के मुख्यमंत्री बदलवाना चाहते हैं तो ताकत बढ़ेगी, विवाद बढ़ेगा पर सफाई
 

Public Haryana News : केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव ने लोगों के बीच बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर हरियाणा में सीएम बदलवाना चाहते हैं तो रैली में शक्ति प्रदर्शन करेंगे। असल, आरती राव 25 जून को पटौदी में होने वाली बीजेपी की रैली को लेकर अपनी बात रख रही थी।

उनके पिता राव इंद्रजीत सिंह के संयोजन में ये रैली होने वाली है। राव इंद्रजीत सिंह, एमजी, सेसोमोनियम। बीजेपी की तरफ से हरनोमो क्षेत्र में शुरू हुई रैली के एपिसोड में ये बड़ी रैली होने जा रही है।

आरती राव खुद भारतीय जनता पार्टी प्रदेश पंचायत की सदस्य हैं। रैली का न्योता देते हुए आरती राव ने कहा कि अगर दक्षिण हरियाणा के लोग इस रैली को सफल नहीं बना पाए तो उन्हें ही नुकसान होगा। हरियाणा की राजनीति में दक्षिणी हरियाणा का क्या महत्व है, यह हमें इस रैली का मार्च शो दिखाएगा।

हालांकि सीएम ने जो दावा किया, उसमें कहा गया कि आरती राव की तरफ से ट्वीट कर सफाई के दावे के साथ यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। उनकी विधि किसी व्यक्ति विशेष पर नहीं थी।

आरती राव की तरफ से सोशल मीडिया पर दी गई सफाई।

आरती खुद संभाल रही मोर्चा


अपने पिता की राजनीतिक विरासत को संभाल रही आरती राव ने 25 जून को पटौदी में होने वाली रैली में भीड़ जुटाने और गांव-गांव जाकर लोगों का न्यौता देने का बीड़ खुद उठाया हुआ है। वे गुरुग्राम से लेकर महेन्द्रगढ़ और झज्जर, पलवल में भी लोगों के बीच पहुंच रही है। पिछले कई दिनों से उनके अलग-अलग हल्कों में दौरे चल रहे है। पटौदी में लोगों को रैली का निमंत्रण देने पहुंची तो उन्होंने सीएम बदलवाने जैसा बड़ा बयान दे दिया। आरती का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पिता के नक्शे कदम पर बेटी


बता दें कि राव इन्द्रजीत सिंह अहीरवाल के बड़े नेता है। फिलहाल दक्षिणी हरियाणा में उनसे बड़ा कोई दूसरा लीडर भी नहीं है। वे अहीरवाल की राजनीति को अपने हिसाब से चलाते है। बेबाक बोली के लिए मशहूर राव इन्द्रजीत सिंह लंबे अर्से से राजनीति कर रहे है।

वे 5 बार लोकसभा सांसद बने है। 2 बार महेन्द्रगढ़ सीट से और लगातार तीन बार से गुरुग्राम सीट से सांसद है। हालांकि चाहे कांग्रेस हो या फिर बीजेपी दोनों ही पार्टी में रहते हुए वे केन्द्र सरकार में मंत्री जरूर बने, लेकिन उनकी हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के साथ पटरी ठीक से नहीं बैठ पाई।

समय-समय पर वे कांग्रेस में रहते हुए पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा पर हमलावर होते रहे। मौजूदा समय में भी वे पिछले 8 सालों में कई बार मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर अपनी टीस निकाल चुके है। अब उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए बेटी आरती राव के भी बड़े बयान सामने आने लगे है।

हर लोकसभा क्षेत्र में हो रही रैली


भाजपा के 9 साल पूरे होने पर प्रदेश के सभी 10 लोकसभा क्षेत्र में भाजपा रैली आयोजित कर रही है। 25 जून को गुरुग्राम लोकसभा की रैली पटौदी में आयोजित की जा रही है। जिसका नेतृत्व गुरुग्राम से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह कर रहे हैं। रैली में भाजपा प्रभारी बिव्लप देब के अलावा कई सीनियर नेता शिरकत करेंगे।

WhatsApp Group Join Now