Movie prime

 

myself sexy story: 62 साल की महिला ने पड़ोसी के साथ बुझाई अपनी प्यास, अब पछता रही है

 
myself sexy story: पड़ोसन (पड़ोसी के साथ अफेयर) से सेक्स ड्राइव बढ़ती है
 

myself sexy story:  पड़ोसी से रिश्ता पति की मौत के बाद पत्नी खुद को अकेला महसूस करने लगी। उसका एक पड़ोसी (पडोसी के साथ अफेयर) अक्सर घर आता-जाता रहता था। 62 साल की महिला (पडोसी के साथ अफेयर) को अपनी पड़ोसन (पड़ोसी के साथ अफेयर) से प्यार हो गया। वे एक रिश्ते में आ गए।

आपने जगजीत सिंह की वह ग़ज़ल तो सुनी होगी कि ‘उम्र की कोई सीमा नहीं, जन्म की कोई सीमा नहीं, जब कोई प्यार करे तो मन ही देखता है।’ हाँ, दिल तो बच्चा ही रहता है, उम्र कोई भी हो। आज ब्लैक डायरी में हम आपको एक ऐसी महिला (पडोसी के साथ अफेयर) की कहानी बताने जा रहे हैं, जो 62 साल की हो चुकी है, लेकिन उसका दिल अभी भी जवान है। पति की मौत के बाद जब यह महिला अकेली रह गई तो उसका दिल अपनी ही पड़ोसन पर आ गया (पड़ोसी के साथ अफेयर)। फिर क्या हुआ आइए आपको बताते हैं…

उचाना कलां और हिसार सीट को लेकर जारी है BJP और जेजेपी के बीच जंग! चौटाला और सिंह में वर्चस्व की हो रही लड़ाई

myself sexy story: पड़ोसन (पड़ोसी के साथ अफेयर) से सेक्स ड्राइव बढ़ती है

रेखा (परिवर्तनीय नाम) (पड़ोसी के साथ अफेयर) की 62 वर्षीय महिला कहती हैं, “मैंने सालों से सेक्स नहीं किया क्योंकि मेरे पति का निधन हो गया है। मैं एक दादी हूं, एक दादी हूं और इस भूमिका में बहुत खुश हूं।’ लेकिन हाल ही में मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ जब मैंने अपने पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति को देखा। हम दोनों ने थोड़ी देर बात की। उसे देखकर मुझे बहुत उत्सुकता होती है और मैं सम्भोग (रिलेशन विद नेबर) करना चाहता हूँ। लेकिन मुझे इस बात का भी डर है कि पड़ोसी और मेरा परिवार क्या सोचेगा। मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि क्या इस उम्र में इस तरह की भावनाएं रखना गलत है।

myself sexy story: मन को रोका, नहीं दिल की बात (पड़ोसी के साथ रिश्ता)

रेखा बताती हैं कि मैं वास्तव में उनसे बात करना चाहती थी, उनके करीब आना चाहती थी (रिलेशनशिप विद नेबर), लेकिन मैंने उन्हें कभी अपने दिल की बात नहीं बताई। हालाँकि, वह जानता होगा कि मैं उसे अपने दिल में चाहता था, लेकिन मेरी उम्र और पोते को देखते हुए, मैंने उसे अपने दिल की बात नहीं बताई।

myself sexy story: विशेषज्ञ की राय

प्यार या यहां तक ​​कि यौन संबंध बनाने के लिए उम्र की कोई बाधा नहीं होती। कई लोग 80 साल के बाद भी यौन संबंध (Relationship with Neighbour) जारी रखते हैं. यह एक बहुत ही प्यारा अनुभव है, जो एक दूसरे को करीब लाता है। जहां तक ​​परिवार की बात है तो आपका परिवार आपकी भावनात्मक जरूरतों को जरूर समझेगा कि आप वर्षों से अकेले रह रहे हैं और आपको सहारे की भी जरूरत है। लेकिन सबसे पहले, आपको यह जानने की जरूरत है कि विपरीत पड़ोसी (पडोसी के साथ अफेयर) भी आप जैसा महसूस करते हैं वैसा ही महसूस करते हैं। फिर सोचें कि आप उनसे कैसे बात कर सकते हैं और बिना किसी को नुकसान पहुंचाए अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

FROM AROUND THE WEB