Movie prime

 8 महीने से चुरा रहा था पड़ोसन के अंडरगार्मेंट्स सनकी चोर राज खुला तो मचा बवाल

 
 8 महीने से चुरा रहा था पड़ोसन के अंडरगार्मेंट्स सनकी चोर राज खुला तो मचा बवाल
 

अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद में दो गुटों में भारी विवाद हो गया है. 10 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. दरअसल, एक महिला ने बतया कि उसका पड़ोसी पिछले 8 महीने से उसका अंडरगार्मेंट चुरा रहा था. इसके गुटों में भारी विवाद हो गया. ये घटना धंधुका तालुका की बताई जा रही है. 

बताया जाता है कि धंधुका की एक 30 वर्षीय महिला ने अपने 31 साल के पड़ोसी पर आरोप लगाया कि, ‘शख्स पिछले आठ महीने से मेरा अंडरगार्मेंट चोरी कर रहा था.’ महिला ने कहा कि जब भी मैं धुप में सूखने के लिए डालती थी, मेरा अंडरगार्मेंट गायब हो जाते थे. एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार, महिला पिछले आठ महीने से अंडरगार्मेंट की चोरी से काफी परेशान थी. उसने चोर को पकड़ने की तरकीब निकाली. 

Also Read : Best Electric Scooters: भारत मे 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर जबरदस्त रेंज और मक्खन सी चाल, जानिए कीमत

महिला ने मोबाइल का कैमरा ऑन करके एक जगह छुपा दिया, जहां से चोर उसका अंडरगार्मेंट चुराते हुए पकड़ा जाए. कुछ ऐसा ही हुआ. चोरी करने वाला कोई और नहीं उसका पड़ोसी है.  वीडियो में दिखा की उसका पड़ोसी चोरी करने से पहले शख्स कुछ आपत्ति जनक हरकत कर रहा था. जब महिला ने शख्स का पीछा किया तो चोरी के सारे अंडरगार्मेंट का पता चला. गुस्से में महिला ने आव देखा न ताव शख्स से भिड़ गई. तभी गुस्साए पड़ोसी ने महिला पर हमला बोल कर मारपीट की और छेड़खानी भी किया. 

Also Read : thar new model: Thar का नया लुक आतंक मचाने के लिए तैयार.. जानिए दमदार फीचर्स और कीमत

इस दौरान महिला के तेज आवाज सुनकर उसके घरवाले लाठी से होकर पहुंचे. उन्होंने शख्स के परिजनों और रिश्तेदारों पर लाठी से हमला बोल दिया. इस झड़प में तक़रीबन 10 लोग घायल हो गए थे, वहीं, पुलिस ने 20 लोगों को गिरफ़्तार किया है. पुलिस ने पड़ोसी और उसके परिवार के 9 लोगों पर खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और बलवा की धाराएं लगाई गई हैं. 

WhatsApp Group Join Now