Movie prime

Rare 5 Rupee Notes :  5 रुपये का पुराना नोट आपको बना देगा करोड़ पति ! बस होनी चाहिए ये खासियत, जानें तरीका

 
Rare 5 Rupee Notes
 

Rare 5 Rupee Notes : आप घर बैठे आराम से 2 लाख रुपये तक की कमाई कर सकते हैं। अगर आपके पास 5 रुपये का ये खास नोट है, तो सोचिये कि किस्मत किस्मत खुल गई। आप इस नोट को बेचकर बदले में करीब 35 हजार से 2 लाख रुपये तक प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपके पास 5 रुपये का 5 नोट हैं, तो फिर आपको लखपति बनने से कोई नहीं रोक सकता है। गर आप नौकरी के साथ ही एक्स्ट्रा पैसा कमाने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे ही अच्छे आईडिया के बारे में बताने जा रहे हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इस काम को करने के लिए आपको एक रुपये भी निवेश करने की जरुरत नहीं होगी।

ये होनी चाहिए खासियत


 इसके अलावा 5 रुपये के नोट पर ट्रैक्टर (5 Rupee Note With Tractor Value) भी बना होना चाहिए। तभी आप इस नोट को बेचकर मालामाल हो सकते हैं। यदि आप पास ऐसा नोट है, तो चलिए आपको बताते हैं कि इससे अब आप कैसे पैसे कमा सकते हैं। यह कोई मामूली नोट नहीं है, बल्कि इस पर 786 नंबर (5 Rupee Note 786) लिखा होना चाहिए

यह बेच सकते हैं नोट


5 रुपए का यह नोट (5 rupee note sale) आप coinbazzar.com की ऑनलाइन वेबसाइट पर बेच सकते हैं। नोट को बेचने के लिए आपको कहीं जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी। आप इसे ऑनलाइन भी बेच सकते हैं। वेबसाइट पर आपको खुद को बतौर सेलर (Online Seller) रजिस्टर करना होगा। इसके बाद नोट की फोटो की तस्वीर खींचकर अपलोड करना होगा। इसके बाद खरीदार आपसे खुद संपर्क करेंगे।

WhatsApp Group Join Now