Public Haryana News Logo

Zara Hatke Zara Bachke Song: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म का दूसरा गाना रिलीज, देखें खूबसूरत वीडियो

 Vicky Kaushal Sara Ali Khan जल्द एक नई फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) में नजर आने वाले हैं जिसका दूसरा गाना कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है।इस नए गाने 'तेरे वास्ते' (Tere Vaaste) का वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, आप भी देखिए।
 | 
Zara Hatke Zara Bachke Song
 

Tere Vaaste Zara Hatke Zara Bachke New Song: इस साल कई सारी बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमें से कुछ चली हैं और कुछ फ्लॉप हो गईं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक मूवी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की है जिसका नाम 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) है।

इस फिल्म का पहला गाना 'फिर और क्या चाहिए' (Phir Aur Kya Chahiye) रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। अब, कुछ देर पहले फिल्म की कास्ट ने दूसरा गाना, 'तेरे वास्ते' (Tere Vaaste) भी रिलीज कर दिया है जिसका म्युजिक वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया है।चार लोगों ने इस गाने को गाया है और इसमें सारा और विक्की की केमिस्ट्री भी जबरदस्त है।आइए इस गाने के बारे में सबकुछ जानते हैं और इसके वीडियो पर भी एक नजर डालते हैं।

Zara Hatke Zara Bachke का नया गाना हुआ रिलीज

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, विक्की कौशल और सारा अली खान की नई फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का नया गाना 'तेरे वास्ते' रिलीज हो गया है।इस गाने को वरुण जैन, सचिन-जिगर, शादाब फरीदी और अल्तमश फरीदी यानी चार लोगों ने गाया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। एक स्लो रोमांटिक फिल्म, इसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

Vicky-Sara की केमिस्ट्री पर फिदा हुए फैंस!

इस गाने के वीडियो की शुरुआत ही फिल्म के किरदारों के नाम से होती है।वीडियो में लिखा हुआ है कि ये 'कपिल और सौम्या के सपनों की दुनिया' है।इस गाने के वीडियो में 'कपिल' उर्फ विक्की और 'सौम्या' उर्फ सारा एक साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।दोनों के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स भी शूट किये गए हैं।इस गाने के वीडियो को रिलीज के एक-डेढ़ घंटे के अंदर लाखों व्यूज मिल चुके हैं और सात हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here