Public Haryana News Logo

What Women Want:पैस और गाड़ी नहीं मागती है एक लड़की अपने पार्टनर से चाहती हैं ये चीजें, जानिए

 | 
लेकिन ये बात हमेशा सच साबित नहीं होती, क्योंकि कई ऐसी मिसालें भी हैं जब एक महिला घर, गाड़ी, धन, दौलत को छोड़कर अपने प्यार के लिए चली जाती है। आइए जानते हैं कि एक लड़की अपने मेल पार्टनर से कौन-कौन सी 4 चीजें चाहती हैं।  1. रिश्तों में झूठ की जगह न दे  किसी भी रिश्ते की बुनियाद सच और भरोसे पर टिकी होती है, अगर किसी भी झूठ की एंट्री हो जाए तो संबंध में दरार आने लगती है। हर महिला ये चाहती है कि उनका किरदार कभी फरेब न करे और जिंदगी भर सच के मायने तय करें।   2. स्पेशल फील रिसर्च  लड़की चाहती है कि उसकी भूमिका हमेशा ये शिकायत कर रहे हैं कि वो उनके लिए कितने खास हैं। बस उम्मीद करना बिल्कुल नहीं, आप उनके लिए बॉक्स से बाहर जाने के लिए कुछ ऐसा करें, कि उन्हें स्पेशल फील हो।  3. उसे सपोर्ट करे  इस बात में कोई शक नहीं है कि महिला अपने पार्टनर से प्यार करना चाहती है, लेकिन बिना प्यार के अधूरा सा लगता है। उनका ख्वाश होता है कि जीवन के हालात मुश्किल हालात में भी उसके साथ दे देते हैं, कितनी भी परेशानी क्यों न हो समर्थन में कभी कमी नहीं आती। ऐसे शख्स के साथ वो काफी   4. पूरा समय व्यतीत करें  चाहे किसी भी रिश्ते में आने के बाद लड़के अपने करियर की जिम्मेदारी बढ़ा लेते हैं और फिर भी हर हफ्ते पूरा समय जरूर खर्च करते हैं। अगर बाहर घूमने की योजना न बने तो घर में ही एक साथ डिनर या मूवी की योजना बना लें।
 

रिश्ते में लड़के और लड़कियों को हर बात का आभास होता है तो आज तक लड़कियों को कोई समझ नहीं सकता है कि यह कोई भी पता नहीं लग सकता है कि लड़कियां किस समय क्या सोचती हैं।

क्योंकि महिलाओं के पुरुष कई अलग-अलग होते हैं। काफी लोगों को ऐसा लगता है कि एक लड़की अपने लव पार्ट से उसकी दौलत की वजह से संपर्क नहीं करती है।

लेकिन ये बात हमेशा सच साबित नहीं होती, क्योंकि कई ऐसी मिसालें भी हैं जब एक महिला घर, गाड़ी, धन, दौलत को छोड़कर अपने प्यार के लिए चली जाती है। आइए जानते हैं कि एक लड़की अपने मेल पार्टनर से कौन-कौन सी 4 चीजें चाहती हैं।

1. रिश्तों में झूठ की जगह न दे

किसी भी रिश्ते की बुनियाद सच और भरोसे पर टिकी होती है, अगर किसी भी झूठ की एंट्री हो जाए तो संबंध में दरार आने लगती है। हर महिला ये चाहती है कि उनका किरदार कभी फरेब न करे और जिंदगी भर सच के मायने तय करें।


2. स्पेशल फील रिसर्च

लड़की चाहती है कि उसकी भूमिका हमेशा ये शिकायत कर रहे हैं कि वो उनके लिए कितने खास हैं। बस उम्मीद करना बिल्कुल नहीं, आप उनके लिए बॉक्स से बाहर जाने के लिए कुछ ऐसा करें, कि उन्हें स्पेशल फील हो।

3. उसे सपोर्ट करे

इस बात में कोई शक नहीं है कि महिला अपने पार्टनर से प्यार करना चाहती है, लेकिन बिना प्यार के अधूरा सा लगता है। उनका ख्वाश होता है कि जीवन के हालात मुश्किल हालात में भी उसके साथ दे देते हैं, कितनी भी परेशानी क्यों न हो समर्थन में कभी कमी नहीं आती। ऐसे शख्स के साथ वो काफी


4. पूरा समय व्यतीत करें

चाहे किसी भी रिश्ते में आने के बाद लड़के अपने करियर की जिम्मेदारी बढ़ा लेते हैं और फिर भी हर हफ्ते पूरा समय जरूर खर्च करते हैं। अगर बाहर घूमने की योजना न बने तो घर में ही एक साथ डिनर या मूवी की योजना बना लें।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here