Public Haryana News Logo

Urfi Javed Photos:10 साल पहले भी बेहद खूबसूरत दिखती थी उर्फी जावेद, यकीन नहीं तो देखें ये तस्वीरें

 | 
Urfi Javed Photos:10 साल पहले भी बेहद खूबसूरत दिखती थी उर्फी जावेद, यकीन नहीं तो देखें ये तस्वीरें 

Urfi Javed Old Photos: उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी की सबसे बोल्ड हसीना मानी जाती हैं. अपने अतरंगी लुक्स से लोगों को हैरान कर देने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed Viral Pics) की हाल ही में कुछ पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) की वायरल फोटोज उस दौरान की हैं जब वह स्कूल-कॉलेज में पढ़ती थीं.

उर्फी (Urfi Javed Tv Shows) तब से लेकर अब तक में पूरी तरह से बदल चुकी हैं. उर्फी की पुरानी फोटोज देख उनके फैंस भी हैरान हैं कि आखिर कैसे एक्ट्रेस का इतना ट्रांसफॉर्मेशनहुआ है...आइए, आप भी यहां उर्फी जावेद की पुरानी फोटोज देख लें...

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की वायरल फोटोज देखकर फैंस गच्चा खा गए हैं कि आखिर कैसे एक हसीना का लुक पूरी तरह से बदल गया है. उर्फी जावेद वायरल फोटोज में सिर्फ एक बड़ी-बड़ी आंखों वाली लड़की नहीं बल्कि मासूम चेहरा लिए जिस तरह कैमरे को देख रही हैं वह हैरान कर देने वाला है. 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) यहां एक फोटो में स्कूल ड्रेस में अपनी दोस्त के साथ कैमरे के लिए पोज करती दिख रही हैं. तो दूसरी फोटो में वह कटस्लीव टॉप पहनकर आंखों में काजल लगाए स्टाइल मारती दिख रही हैं.

बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed) लखनऊ की रहने वाली हैं. लखनऊ के सिटी मॉन्टेसरी स्कूल से उर्फी जावेद ने पढ़ाई की है. स्कूल के बाद उर्फी ने लखनू के ही एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कॉम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है.

ऐसा कहा जाता है कि कॉलेज में आने के बाद ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) को फैशन का चस्का लगा और फिर वह इतनी तेजी से अपनी जिंदगी में आगे बढ़ीं कि आज वह मोस्ट पॉपुलर सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं.

यह वायरल फोटो उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कॉलेज के दिनों की है. जब उर्फी पहली बार मुंबई दोस्तों के साथ घूमने आई थीं, तब वह हाजी अली दरगाह गई थीं. इस फोटो में उर्फी जावेद पिंक कलर का दुपट्टा सिर पर ओढ़े दिखाई दे रही हैं.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here