Jio ने सस्ते रिचार्ज, एक साल की वैलिडिटी, कॉलिंग-डेटा और बहुत कुछ पेश किया

Jio Recharge Plan: जियो ने दो नए फोन्स लॉन्च किए हैं, जो 4G सपोर्ट के साथ आते हैं. ये फोन्स कम कीमत पर में कई आकर्षक फीचर्स सपोर्ट करते हैं. आइए जानते हैं इनकी डिटेल्स.

Public Haryana News

Jio ने पेश किए सस्ते रिचार्ज

एक साल तक वैलिडिटी, कॉलिंग-डेटा और बहुत कुछ

Public Haryana News

Jio Bharat सीरीज में कंपनी ने दो नए 4G फोन्स लॉन्च किए हैं.

दोनों ही फोन्स 999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुए हैं और खास प्लान्स के साथ आते हैं.

Public Haryana News

दो फोन हुए लॉन्च

कंपनी ने इन फोन्स के साथ दो नए रिचार्ज प्लान्स भी इंट्रोड्यूस किए हैं, जो कॉलिंग-डेटा और दूसरे बेनिफिट्स के साथ आते हैं. एक शॉर्ट टर्म प्लान है और एक लॉन्ग टर्म प्लान है.

Public Haryana News

दो नए प्लान्स भी हुए हैं लॉन्च

सबसे पहले बात करते हैं 123 रुपये के रिचार्ज प्लान की. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें 0.5GB डेटा प्रति दिन यानी पूरी वैलिडिटी में 14GB 4G डेटा मिलेगा.

Public Haryana News

123 रुपये में क्या मिलेगा?

इसके साथ ही कंपनी ने एक ऐनुअल प्लान भी लॉन्च किया है. दूसरा प्लान 1234 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को 365 दिनों की यानी एक साल की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

Public Haryana News

1234 रुपये का प्लान

कंपनी इस प्लान में भी 0.5GB डेटा प्रति दिन दे रही है. दोनों ही प्लान्स में मिलने वाले SMS बेनिफिट्स की जानकारी फिलहाल नहीं है. जियो ने इन प्लान्स को अपनी वेबसाइट पर लाइव भी नहीं किया है.

Public Haryana News

नहीं हुए हैं लाइव

अभी ये भी साफ नहीं है कि इन प्लान्स का फायदा Jio Phone यूजर्स को मिलेगा या नहीं. हां, ये जरूर साफ है कि स्मार्टफोन यूजर्स को इस प्लान का बेनिफिट नहीं मिलेगा.

Public Haryana News

किन यूजर्स को मिलेगा फायदा?

जियो ने दो नए फीचर्स फोन्स लॉन्च किए हैं, जो इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ आते हैं. दोनों ही फोन्स की कीमत 999 रुपये है, जिन्हें रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा.

Public Haryana News

कहां से खरीद सकेंगे

इन प्लान्स में यूजर्स को UPI पेमेंट, कैमरा, FM Radio जैसे खास फीचर्स मिलेंगे. यूजर्स इन फोन्स पर Jio Cinema, Jio Saavan, Jio Pay जैसे ऐप्स को इस्तेमाल कर सकेंगे.

Public Haryana News

क्या कर सकेंगे?

Jio Bharat V2 और Jio Bharat K1 Karbonn को आप 7 जुलाई से खरीद सकेंगे. दोनों ही फोन्स में 23 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट मिलता है.

Public Haryana News