Movie prime

 जब चुन्नी पहनकर सपना चौधरी ने किया डांस तो बेकाबू हो गए चाचा, डांसिंग क्वीन का हॉट डांस है काफी चौंकाने वाला

 
ढ़ Sapna Chaudhary
 

Sapna Chaudhary Hot Dance Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को आज के समय में बच्चा – बच्चा जानता है। सपना चौधरी को अब किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सपना जहां भी जाती हैं, वहां उनके चाहने वाले पहले से ही मौजूद होते हैं। जब भी सपना चौधरी कोई स्टेज प्रोग्राम करती हैं, तो वहां हजारों – लाखों की संख्या में देखने वालों की भीड़ जुट जाती है। कई बार तो इतनी हलचल हो जाती है कि लोग सपना संग डांस करने के लिए स्टेज तक पहुंच जाते हैं। ऐसे में भीड़ को पुलिस द्वारा हटाना पड़ता है। इसी बीच सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance) का एक पुराना डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।


दरअसल, देसी क्वीन सपना चौधरी वायरल हो रहे वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग ‘ इंग्लिश मीडियम’ (English Medium) पर हजारों की भीड़ में जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

इस सॉन्ग के वीडियो में सपना स्टेज पर दुपट्टा ओढ़ अपनी कमर मटका खूब डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सपना का डांस देखकर कुछ लड़कों ने तो नाचना भी शुरू कर दिया है। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए कैसे नौजवान और बूढ़े लोगों की भीड़ लगी हुई है।


यदि आप भी सपना चौधरी के फैन हैं, तो आप इस वीडियो को Chanda Video नाम के YouTube चैनल पर कितनी बार भी देख सकते हैं। सपना के इस वीडियो को  1 करोड़ से अधिक बार अभी तक देखा जा चुका है। कई लोग इस वीडियो पर दनादन लाइक्स और कॉमेंट्स कर शेयर भी कर रहे हैं।


सपना चौधरी ने आज जो मुकाम हासिल किया है उसकी वो अकेली हिस्सेदार है। सपना चौधरी ने अपने मुकाम को हासिल करने के लिए बड़ी ही कड़ी मेहनत की है। सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लोग बेकाबू रहते हैं।

WhatsApp Group Join Now