Public Haryana News Logo

यह कैसा सच्चा प्यार है? महिला ने माथे पर लिखवाया पति का नाम, टैटू बनवाने का VIDEO वायरल

 सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला को अपने माथे पर टैटू बनवाते देखा जा सकता है। वो उसमें अपने पति का नाम लिखवा रही है।
 | 
VIDEO वायरल
 

लोग अपने प्रेमी या प्रेमिका के प्रति प्यार का इजहार करने के लिए किसी भी हद से गुजर जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस महिला ने किया है। अपने पति के प्रति प्यार जाहिर करने के लिए उसने माथे पर उसके नाम का टैटू बनवाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले हाथ या शरीर के किसी और हिस्से पर अपने पार्टनर का नाम लिखवाते लोगों की कहानियां सामने आई थीं। लेकिन कभी किसी को माथे पर टैटू बनवाते शायद ही देखा गया हो।


ये महिला बेंगलुरू की रहने वाली है। इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिस पर लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इसमें महिला को कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है। जबकि टैटू आर्टिस्ट उसके माथे पर सतीश लिख रहा है, जो कि इस महिला के पति का नाम है।

सबसे पहले तो टैटू आर्टिस्ट एक कागज पर उसके पति का नाम लिखता है। फिर उसे महिला के माथे पर चिपका देता है। ऐसा वो फॉन्ट साइज का पता लगाने के लिए करता है। इसके बाद मशीन से टैटू बनाता है। इस दौरान महिला घबराकर आर्टिस्ट को रोकने की कोशिश करती भी दिखाई देती है। वीडियो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में 'ट्रू लव' यानी सच्चा प्यार लिखा गया है।

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से अभी तक 2।68 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसे 1।25 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'ये और कुछ नहीं बल्कि मूर्खता है। सच्चे प्यार को साबित करने की जरूरत नहीं होती है, ये आपकी देखभाल, स्नेह और प्राथमिकता के जरिए महसूस कराया जा सकता है।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'इस तरह की मूर्खता से अपने सच्चे प्यार को साबित न करें।
 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here