Public Haryana News Logo

छुट्टी वाले दिन अपने अभिनय के साथ देखें यह 4 टॉप बोल्ड सामग्री, बनेंगे रोमांस वाला सीजन

 | 
Web Series
 

Bold ULLU Web Series : ज्यादातर लोग छुट्टियों के दिन घर में ही अपना टाइम बिताते है। इसके बाद गर्मी की वजह से दोपहर में ना निकलने के लिए अधिकतर लोग web series देखना पसंद करते है। अगर आप भी इन्हीं में से एक है और आपको बोल्ड सीन देखने वाले सीरीज पसंद करते तो चलिए आज हम आपको टॉप बोल्ड कंटेंट वेब सीरीज के बारे में बताते हैं जो उल्लू एप पर उपलब्ध है।


Doraha

ये चार लोगों पर आधारित कहानी है, जिसमें आपको बोल्ड और हॉट सीन से भरपूर है। इस स्टोरी में भाभी देवर के संबंध को दिखाया गया है। लेकिन आगे जो होता है उसमें आप को जाएंगे। इस वेब सीरीज को आप ULLU पर देख सकते हैं।

Maa aur Beti

यह वेब सीरीज एक मां और बेटी पर आधारित होता है। इसमें मां अपनी बेटी के प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बना खूब रोमांस करती है। बाकी आगे जानने के लिए ये सीरीज देखें।

Shahad

यह सीरीज एक देवर भाभी पर फिल्माई गई है। इस स्टोरी में दो भाई होते हैं, जिसमें से एक बड़े की शादी हो जाती है और छोटा भाई अकेला रहता है। जो बाद में अपनी भाभी से प्यार कर बैठता है। लेकिन उसकी भाभी उसके प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचा उस पर शहद लगाती हैं। जिसकी आगे की स्टोरी जानने के लिए आपको उल्लू ऐप पर देखना होगा।

Jalebi Bai

ये सीरीज एक नौकरानी पर आधारित है, जो कुछ पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है। यह महिला दिखने में सुंदर और बोल्ड होती है, जिस वजह से वो अपने हुसन का फायदा उठा दूसरे लोगों से संबंध बनाती है। अब आगे जानने के लिए ULLU पर इस बोल्ड वेब सीरीज को पूरा देखें।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here