Public Haryana News Logo

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी यादव लाल से लेकर पवन सिंह की फिल्‍में फ्री में देखें, बस करना होगा ये काम

 निरहुआ से लेकर पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, प्रदीप पांडे 'चिंटू', जैसे कई दिग्गज हस्तियों की फिल्में अब मुफ्त में दर्शक देख सकेंगे। निरहुआ से लेकर पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, प्रदीप पांडे 'चिंटू' तक आनेवाली फिल्मों में कई बेहतरीन कहानियों के साथ दिखाई देंगे।
 | 
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह की फिल्मों को मुफ्त में देखें, बस करना होगा यह काम
 

Bhojpuri News: निरहुआ से लेकर पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, प्रदीप पांडे 'चिंटू', जैसे कई दिग्गज हस्तियों की फिल्में अब मुफ्त में दर्शक देख सकेंगे। बता दें कि हिंदी, मराठी, गुजराती और बंगाली भाषाओं में कई तरह की दिलचस्प कहानियों की सफल घोषणा के बाद, अब जियो स्टूडियोज ने अपनी भोजपुरी कंटेंट लाइनअप का भी अनावरण कर दिया है। निरहुआ से लेकर पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, प्रदीप पांडे 'चिंटू' तक, भोजपूरी सिनेमा के दिग्गज कलाकार इनकी आनेवाली फिल्मों में कई बेहतरीन कहानियों के साथ दिखाई देंगे। दर्शकों को इनकी फिल्मों का इंतजार भी रहता है।

जियो स्टूडियो ने फिल्मों की लिय्ट का किया खुलासा

सिर्फ इतना ही नहीं, जियो स्टुडियोज ने फिल्म उद्योग के प्रतिष्ठित निर्माता अभय सिन्हा (याशी फिल्म्स) और निशांत उज्ज्वल (रेणु विजय) के साथ भी हाथ मिलाया है। इस शानदार लाइन-अप में रोमांस कॉमेडी, एक्शन एंटरटेनर, हॉरर कॉमेडी जैसी शैलियों की फिल्में शामिल की गई है। साथ ही कुछ फिल्मों की शूटिंग विदेशों के सुंदर और बेहतरीन स्थानों पर की गई है। जियो स्टूडियो ने भोजपुरी फिल्मों की लंबी लिस्ट का खुलासा कर दिया है। इसमें कई बढ़िया एक्टर की फिल्में शामिल है।

जियो सिनेमा पर मुफ्त में देख सकेंगे फिल्म

दर्शकों की बढ़ती हुई जिज्ञासा पर मंनोरंजन का तड़का मारते हुए इनमें से कुछ फिल्में जल्द ही जियो सिनेमा पर मुफ्त में दिखाई जाएंगी। जिनमें, सबसे पहले 16 मई को निरहुआ अभिनीत माई , फिर 24 मई को बेवफा सनम और 4 जून को खिलाड़ी जैसी फिल्में दिखाई जाएगी। बता दें कि इन कलाकारों की फिल्मों को दर्शक भी खूब पसंद करते है। प्रशंसक अपने पसंदीदा एक्टर की फिल्मों को मुफ्त में देख सकेंगे। इसके लिए उन्हें जियो सिनेमा जैसे एप को डाउनलोड करना होगा।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here