Public Haryana News Logo

वायरल वीडियो: दो भाभियों ने गुलाबी साड़ी में बेहतरीन डांस किया! वीडियो देखकर लोग पागल हो जाते हैं

 | 
Viral Video: गुलाबी साड़ी में दो भाभियों ने किया गजब का डांस! वीडियो देख लोग पागल

 वायरल वीडियो: 90 के दशक से, सुपरस्टार सलमान खान अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनके साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस ने भी प्रशंसकों का दिल जीता है। हाल ही में भाईजान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री और शीबा साबिर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को गुलाबी साड़ी में मराठी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत लोग देख रहे हैं।

जो देखकर प्रशंसक इसकी तारीफ करते रहते हैं।
मैंने अभिनेत्री शीबा को जन्मदिन की बधाई दी मराठी गाने पर दोनों गुलाबी साड़ी में डांस करते हुए एक वीडियो एक्टर भाग्यश्री ने शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरी पिंक शैंपेन"। शानदार और उत्साहपूर्ण मोड़।


उत्साहपूर्ण क्रूरता का एक पागलपन भरा मिश्रण हमने एक साथ बहुत सारे पागलपन भरे पल बिताए हैं, विशेष यादें जो हमेशा संजोकर रखेंगे। हर किसी के जीवन में सिर्फ यही उत्साह रहेगा। प्यार या स्नेह।

प्रियजनों ने इस वीडियो को शेयर करते ही भावुक कमेंट देना शुरू कर दिया। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, बहुत सुंदर। और एक यूजर ने लिखा, सुंदर गुलाबी साड़ी। तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा कि बहुत दिनों बाद शीबा जी को देखने में खुशी हुई। चौथे व्यक्ति ने लिखा, उत्तम।

आपको बता दें कि 1992 में एक्ट्रेस शीबा आकाशदीप साबिर ने सलमान खान की फिल्म सूर्यवंशी में काम किया था। उन्हें प्यार का साया, मिस 420, ये आग कब बुझेगी और सनम तेरी कसम जैसे फिल्मों में भी देखा गया था। यदि भाग्यश्री की बात करें तो वह 1989 में सलमान खान की फिल्म "मैंने प्यार किया" में नजर आई थीं। वहीं वह राधे श्याम, पायल और छत्रपति में नजर आया।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here