Public Haryana News Logo

उर्फी जावेद, ये क्या गंदगी है? नेटिजन्स ने अभिनेत्री का ये हाल देख हैरान होकर कहा- मानसिक रूप से परेशान

  लव सेक्स और धोखा 2 में अपनी खूबसूरत छवि का प्रदर्शन करने से पहले, उर्फी जावेद ने एक फोटो पोस्ट करके इंटरनेट पर चर्चा की है। उर्फी के बिना बाल वाली तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें गंजी अभिनेत्री को देखा गया है।
 | 
Public Haryana News
 

नई दिल्लीः उर्फी जावेद भले ही किसी फिल्म या सीरियल में नजर न आती हों लेकिन लाइमलाइट में सबसे टॉप पर रहती हैं. वे आए दिन ही अपने अजीब ओ गरीब फैशन को लेकर पपराजी का अटेंशन लेती हैं. इसी बीच उनकी एक बिना बाल वाली फोटो आई है जिसे देख लोग हैरान हैं. ऐसे में क्या समझें कि क्या उर्फी जावेद गंजी हो गई हैं? यह सवाल हर किसी के मन में है क्योंकि अभिनेत्री ने सोमवार, 13 मई को अपनी कार से एक सेल्फी ली थी और इसमें वे गंजे अवतार में दिख रही हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि खुद उर्फी के ही अकाउंट से वो तस्वीर वायरल हो रही है जिससे प्रशंसक हैरान रह गए, लेकिन क्या उर्फी जावेद सच में गंजी हो गई हैं?

ईगल-आइड फैंस ने देखा कि उर्फी ने या तो फिल्टर का इस्तेमाल किया था या अपनी तस्वीर को बुरी तरह से फोटोशॉप किया था क्योंकि उनके बालों का एक हिस्सा कंधों के पास दिखाई दे रहा था.बहरहाल, जो भी हो उर्फी की इस गंजी इमेज को देख लोग हैरानी जता रहे हैं और जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि उर्फी गंजी नहीं हुई हैं, लेकिन उन्होंने अपनी इस इमेज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और प्रशंसकों को चौंका दिया है. फोटो को देख एक ने लिखा, ‘फिल्टर लगा रखा है’, दूसरे यूजर ने बोला, ‘हे प्रभु ये क्या हुआ कैसे हुआ.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘फेक एडिटिंग’, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘टकली उर्फी.’ एक यूजर ने लिखा, ‘बता दो ये फिल्टर प्लीज’ एक अन्य ने कहा, ‘मुझे आशा है कि यह केवल एक फ़िल्टर है.’ एक अन्य व्यक्ति ने कहा, ‘व्ह्टफफ्फ़ वाहहह क्या आपने वास्तव में ऐसा किया?’ एक अन्य ने कहा, ‘फ़िल्टर है पीछे के बाल दिख रहा है.’ एक ने उन्हें Mentally disturbed भी करार दिया.

इस बीच, काम के मोर्चे पर बात करें तो निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने खुलासा किया कि उर्फी जावेद लव सेक्स और धोखा 2 में बोल्ड इमेज में नजर आएंगी. फिल्म में अभिनेत्री का कैमियो होग और उनके सीन के बारे में बात करते हुए, बनर्जी ने कहा कि यह एक बिना काटा हुआ सीन होगा जो लोगों पसंद आएगा.

जूम टीवी से बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा, ‘मुझे उर्फी का वर्चुअल अवतार बहुत पसंद है. वो आपको सामने से चुनौती देती है. वो जिस तरह से कपड़े पहनती है, जिस तरह से वह अपने रवैये को उजागर करती है और छिपाती है वो मुझे पसंद है. तब मैंने उनके साथ मीटिंग की थी. ऐसा लगता है जैसे ये बातें उससे कभी किसी ने कही ही न हों. फिल्म में उनकी अतिथि भूमिका है लेकिन मुझे यकीन है कि एक दिन उन्हें मुख्य भूमिकाएं मिलेंगी. लेकिन मुझे उर्फी का व्यक्तित्व बहुत पसंद है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here