Public Haryana News Logo

Sunny Leone Photos: सनी लियोनी की इन खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचा रही धूम

 | 
सनी लियोनी की इन खूबसूरत तस्वीरों  ने सोशल मीडिया पर  मचा रही धूम 

 नई दिल्ली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (सनी लियोनी) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया यूजर्स के लिए आए दिन सनी लियोन और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

इंडस्टी में एक्ट्रेस सनी ने खास पहचान बना ली है। उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड इंडस्टी में अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से तहलका मचाया हुआ है। सनी लियोनी कई रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। 

सनी लियोनी (Sunny Leone Instagram)  आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन गई हैं। रिऐलिटी टीवी शो बिग बॉस से सनी को काफी पहचान मिली थी।

एक्ट्रेस One Night Stand, Ragini MMS 2, Jism 2, Raees, Ek Paheli Leela जैसी बॉलीवुड फिल्मों में तहलका मचा चुकी हैं। हालांकि, भारत आने के बाद एक्ट्रेस की जर्नी आसान नहीं रही। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि भारत आने से पहले वह डरी हुई थीं।

सनी लियोनी (Sunny Leone Bold Photos)  ने भारत में कदम रखा था तो उन्हें काफी परेशनियों का सामना करना पड़ा था, लेकिन जल्द ही एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्टी का हिस्सा बन गईं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दवा किया जा चुका है कि सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर है और उन्होंने एडल्ट इंडस्टी में कदम रखने के बाद अपना नाम बदला था, तब से एक्ट्रेस करनजीत कौर नहीं बल्कि सनी लियोनी के नाम से दुनियाभर में मशहूर हो गई है।

ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेस को बचपन में हॉकी खेलना बहुत ही ज्यादा पसंद था और वो लड़कों के साथ खूब हॉकी खेला करती थी।

15 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने जर्मन बेकरी में अपनी पहली नौकरी की थी। यह भी कहा जाता है कि जब पहली बार लियोनी डेनियल वेबर से मिलने वाली थी, तब एक्ट्रेस जानकर देर से पहुंची थीं, क्‍योंकि डेनियल एक्ट्रेस सनी को कुछ खास पसंद नहीं थे। मगर, आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद ही ज्यादा खुश हैं।

सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 5’ में आने से पहले सनी लियोनी का नाम बहुत ही कम लोग जानते थे। मगर, बिग बॉस के घर में नजर आने के बाद वो काफी ही ज्यादा मशहूर हो गई।

सनी एक रुढ़िवादी पंजाबी परिवार से तालुख रखती हैं। जब उनके परिवार को पता चला कि उनकी बेटी एडल्ट इंडस्ट्री में काम करती हैं, तो परिवार ने उनसे रिश्ता खत्म कर लिया था।

 

सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो अपने परिवार के बेहद ही ज्यादा करीब थी। उनके परिवार में चार लोग ही थे। एक्ट्रेस अपने डैडी की लाडली थी।

 

सनी लियोनी आज तीन बच्चों की मां हैं। उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है और सरॉगसी की मदद से उन्हें दो ट्विन्स बच्चे भी हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here