Public Haryana News Logo

Student-Teacher Affair: स्टूडेंट-टीचर अफेयर: 13 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई टीचर, अब सामने आई सच्चाई

 | 
Ajab Love Affairs
 

आपने कई लव स्टोरीज सुनी और देखी होंगी, लेकिन आज हम आपको लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। वह वाकई आपको हैरान कर देगी। एक महिला टीचर का अपने 13 साल के छात्र से प्रेम प्रसंग हो गया और दोनों प्यार में इतने अंधे हो गए कि दोनों ने आपस में संबंध बना लिए।

वैसे तो ज्यादातर देखा जाता है कि एक स्टूडेंट का अपने टीचर पर क्रश होता है, लेकिन ये प्यार कभी भी दो तरफा नहीं होता, लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आ रहा है। जिसमें बताया जा रहा है। कि एक बच्ची ने सबसे पहले अपना नंबर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। एक महिला शिक्षक के साथ। पूछा और उसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई।

बातों का सिलसिला इतना बढ़ गया कि दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना लगा और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने आपस में शारीरिक संबंध बना लिए।
इसके बाद बच्चे ने महिला टीचर को अपने माता-पिता से भी मिलवाया और बताया कि वह उससे प्यार करता है।

वहीं महिला टीचर ने कहा कि मैं गर्भवती हूं और 13 साल के बच्चे की मां बनने वाली हूं। हालांकि दोनों के बीच उम्र के अंतर से उनके माता-पिता को कोई फर्क नहीं पड़ता था, लेकिन अब पुलिस ने 13 साल के बच्चे के साथ सेक्स करने वाली महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।उसे 10 साल की सजा सुनाई गई थी। 

आपको बता दें कि पहले महिला टीचर अलग रिश्ते में रह रही थी जहां उसकी एक 4 साल की बच्ची भी थी।यह मामला अमेरिका के नॉर्थ ह्यूस्टन का है। 24 साल की एलेक्जेंड्रिया वेरा वहां के स्टोवाल मिडिल स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाती थीं। वहीं 2015 में अलेक्जेंड्रिया की मुलाकात 13 साल के एक छात्र से हुई। साल 2016 में लड़के ने अचानक स्कूल बंक कर दिया और अलेक्जेंड्रिया के इंस्टाग्राम पर मैसेज नंबर मांगा, फिर दोनों घूमने निकल गए।

अगले दिन महिला टीचर लड़के के घर पहुंची, इस दौरान लड़के के माता-पिता घर पर नहीं थे और पहली बार दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने।कोर्ट में पेश दस्तावेजों के मुताबिक दोनों के बीच आए दिन अवैध संबंध स्थापित होने लगे।फिर स्कूल के अन्य छात्रों ने भी कहा कि वह लड़का भीड़ वाली क्लास में टीचर के साथ बदसलूकी करता था, लेकिन टीचर ने उसका विरोध नहीं किया।पूरे स्कूल में इसकी चर्चा थी।स्टूडेंट-टीचर अफेयर

महिला टीचर 13 साल के लड़के से गर्भवती हैइसके बाद चाइल्ड वेलफेयर जांचकर्ताओं की वजह से अलेक्जेंड्रिया को गर्भपात कराना पड़ा। सजा सुनाते हुए कोर्ट के जज माइकल मैकस्पेडन ने कहा कि मैंने इसी तरह के कई मामले देखे हैं। हम चाहते हैं कि महिला शिक्षक, स्कूली बच्चे अच्छी शिक्षा दें, ऐसी मिसाल पेश न करें।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here