Movie prime

 Sofia Ansari बस अकेले में ही देखें उनका कर्वी फिगर ने काले कलर की ब्रालेट में दिए किलर पोज 

 
Sofia Ansari ने काले कलर की ब्रालेट में दिए किलर पोज, बस अकेले में ही देखें उनका कर्वी फिगर
 नई दिल्ली : सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी पिछले काफी समय से इंटरनेट पर तहलका मचाने के लिए जानी जाती है। उनकी तस्वीर आते से ही वायरल हो जाती हैं और उनका वीडियो देखने के लिए उनके फैंस का दिल तड़पता रहता है। वही जब भी उनकी कोई नई तस्वीर नया वीडियो आता है तो देखने वालों की सांस रुक सी जाती है। इसी बीच एक बार फिर से सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर धमाका किया है। सोफिया की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमें वह अपनी हिट अदाए दिखाते हुए नजर आ रही है।

सोफिया अंसारी की लेटेस्ट फोटो शूट पर नजर डाले तो सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिनमें वह काले कलर का ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही है। इस काले कलर की ब्रॉलेट में सोफिया अंसारी ने एक से बढ़कर एक किलर और हॉट पोज दिए हैं जिसे देखने के बाद हर कोई बोल्ड हो जाएगा।

इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों की नजरे सोफ़िया अंसारी के कर्वी फिगर से नहीं हट पा रही है। उन्होंने हर किसी पर अपना जादू चला दिया है। बीते दिनों में सोफिया अंसारी ने कुछ तस्वीर शेयर की थी जिनमें वहां सफेद ब्रॉलेट पहने हुए नजर आई थी सोफिया का यहां अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आया था। वही सोफिया अंसारी की तुलना पिछले काफी दिनों से टीवी अभिनेत्री ऊर्फी जावेद से की जाने लगी हैं।

लोगों का मानना है कि सोफिया का अंदाज सबसे ज्यादा किलर और हॉट है। सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है और अपने फेन्स से जुड़े रहना काफी अच्छे तरीके से जानती है। इसीलिए वह दिन ही अपने वीडियो तस्वीर अपडेट करती रहती हैं।

हालांकि कई बार अपने इस बोल्ड अंदाज की वजह से सोफिया अंसारी ट्रोल भी हो चुकी है। लेकिन उन्हें अभी इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह सिर्फ अपनी फोटोस शेयर करने में व्यस्त रहती है आपको बता दे की सोफिया अंसारी सबसे पहले टिकटोक पर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करने से लोकप्रिय हुई थी। टिकटोक बंद होने के बाद टिकटोक स्टार इंस्टाग्राम पर आई और इंस्टाग्राम स्टार बन गई है।

WhatsApp Group Join Now