Movie prime

 Simran Kaur Viral Video:  किए से भी नहीं बची इज्जत एक तो बिकिनी और ऊपर से साफ आर- पार दिखने वाली

 सिमरन कौर भारत में सबसे लोकप्रिय प्रभावशाली हस्तियां: इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोफिया अंसारी, उर्फी और आभा को भूल जाएंगे। इंटरनेट पर सनसनीखेज वीडियो देखें. अकेले में देखें...
 
Simran Kaur Viral Video
 Simran Kaur Hot And Bold Video: सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सिमरन कौर अपने इंस्टाग्राम पर इतने हॉट और बोल्ड पोस्ट करती हैं कि देखने वालों होश को नहीं रहता. इनकी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी फैल रखी है. 

इंस्टाग्राम पर अपने हुस्न के जलवों से फैंस का मनोरंजन करने वालों की कमी नहीं है. सोफिया अंसारी, उर्फी जावेद और आभा शर्मा जैसे कई नाम हैं जो अपनी हॉट अदाओं से फैंस का मन मोह लेती हैं, लेकिन सिमरन कौर को देखकर आप इन सबको भूल जाएंगे. सिमरन इतनी हॉट हैं कि इनको देखने वाले कहते हैं कि उसके बाद हमको किसी और चीज का ख्याल रहता ही नहीं. सिमरन कौर मॉडल, एक्टर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. 

सिमकर कौर को फॉलो करने वालों की कमी नहीं है. इनको इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सिमरन कौर अपने अकाउंट से हमेशा बिकनी की फोटो औऱ वीडियो डालती रहती हैं. इनका इंस्टाग्राम हॉट औऱ बोल्ड फोटोशूट से भरा पड़ा है. सिमरन अपने फैंन को खुश करने के लिए समय- समय पर रील्स भी पोस्ट करती रहती हैं. इन पोस्ट को देख कर लगता है कि जैसे इंटरनेट का तापमान बढ़ाने के लिए और लोगों की धनकनें बढ़ाने के लिए करती हैं. इनकी हर पोस्ट पर लाखों- करोड़ो लोग लाइक और कमेंट करते हैं. 

सिमरन कौर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है. इस वीडियो में सिमरन किसी लॉन्जरी सेट को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. ये लॉन्जरी सेट ट्रांसपेरेंट हैं जिससे सिमरन कौर चाह कर भी खुद को कवर नहीं कर पा रही थी. जब इनसे कुछ नहीं छुपा तो उन्होंने पिलो का सहारा लिया. पिलो लेने के बाद भी कुछ कवर नहीं हो पा रहा है. सिमरन कौर का यह वीडियो लोगों को खूब भा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है वो खुद पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. कुछ यूजर ने लिखा है कि इस वीडियो को अकेले बंद कमरे में देखें. 

सिमरन कौर के इस वीडियो को 2 घंटे में करीब 20 हजार लोगों ने लाइक कर लिया था और हजारों कमेंट आ गए थे. इस पोस्ट पर कोई हॉट बेबी लिख रहा है तो कोई भयंकर बोल्ड कमेंट कर रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि आप क्या करना चाहती हैं खुल कर बताइए. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि आप बहुत ब्यूटीफुल हैं. ब्रा- पैंटी में लिपटा पवित्र गोरा बदन. कोई लिख रहा है कि जो छुपाना है वो नहीं छुप रहा है. सिमरन कौर अपनी बिकनी की फोटो पोस्ट करती रहती हैं. 

WhatsApp Group Join Now