Public Haryana News Logo

Sapna Choudhary ने कहा: इन सपनों की सुंदरता ने लोगों को दीवाना बनाया, कहते थे कि आज तो दिल छू गया

 | 
Sapna Choudhary: सपना की इन अदाओं ने जनता को बनाया दीवाना, लोग बोले आज तो दिल छू गया

 Sapna Choudhary ने कहा: प्रियजनों की आंखें सपना चौधरी के नाम को सुनते ही चमक उठती हैं। हरियाणवी गाने सुनने लगते हैं। मन में विचार चक्कर लगाने लगते हैं। किसी की गलती नहीं; यह सिर्फ एक सपना है। जब भी वह स्टेज पर होती है

तो उनकी खूबसूरती, स्टाइल और डांस मूव्स सभी को हैरान कर देते हैं। ‘सपना एंटरटेनमेंट’ नामक यूट्यूब चैनल ने हरियाणी रागनी की इस सबसे लोकप्रिय डांसर का एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

यह सपना का डांस वीडियो कब का और कहां का है, इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन सपना चौधरी को बड़े स्टेज पर प्रकाशित रोशनी में देखना अद्भुत दृश्य है। वह यहां "चस्का रेड फेरारी का" गाना गाती है। उस समय उनके चेहरे के भाव और आंखों के हावभाव, उनके डांस मूव्स से भी अधिक शानदार हैं।


जिस गाने पर सपना परफॉर्म कर रही हैं, वह हरियाणा का सबसे लोकप्रिय और सुपरहिट गाना है जिसे राज मावर ने गाया है। आकाश जांगड़ा ने बोल लिखे हैं, लेकिन संगीत वी राज बंधु ने बनाया है।

मैं हमेशा सपना चौधरी को स्टेज पर डांस करते देखना चाहता हूँ। उन्हें दिल से डांस करना इसकी एक बड़ी वजह है। सपना ने पिता की मौत के बाद अपनी रुचि को अपना करियर बनाया। ऐसे में वह स्टेज पर उछल पड़ती है। तुमने सच कहा क्यों?

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here