Public Haryana News Logo

रानी चटर्जी ने अपनी हॉट जवानी दिखाकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, जिसने भी देखा वह देखता रह गया

 | 
Rani Chatterjee Bhojpuri Song
 

Rani Chatterjee Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक स्टार्स हैं, जिनके नाम पर ही फिल्में हिट हो जाती है। दिनेश लाल यादव, आम्रपाली, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, मोनालिसा, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और रानी चटर्जी को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इन स्टार्स के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन सभी स्टार्स ने एक साथ मिलकर भोजपुरी इंडस्ट्री को काफी ऊंचाई तक पहुंचा दिया है।

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए हमेशा फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है इनके गाने रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर तबाही मचाना शुरू कर देते हैं। इस समय रानी चटर्जी का एक गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने के वीडियो में रानी चटर्जी खूब ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का गाना ‘सेजिया पे धड़के छतिया’ यूट्यूब पर एक बार फिर से धमाल मचा रहा है।

गाने में रानी की अदाएं आपको भी दीवाना बना देंगी। यह गाना रानी की ‘गुंडे’ फिल्म का है। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी काफी पॉपुलर हैं। रानी चटर्जी को भोजपुरी इंडस्ट्री में क्वीन नाम से जाना जाता है।

रानी चटर्जी गाने के वीडियो में जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। इस गाने को पार्क में फिल्माया गया है। गाने को देखकर लग रहा है कि शूटिंग चल रही है। गाने में रानी चटर्जी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।  इस गाने को सरोधी बोरा ने गाया है और श्याम बिहारी ने लिखा है। इस गाने को ‘Bhojpuri Filmistaan’ नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 81,95,893 से अधिक बार देखा जा चुका है।
 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here