Movie prime

  रचना तिवारी ने डांस से स्टेज पर आग लगा रही हैं डांस देख लोग हो गए बेकाबू, देखे वायरल वीडियो....

 
रचना तिवारी ने कातिलाना अंदाज में किया डांस, डांस देख लोग हो गए बेकाबू, देखे वायरल वीडियो....
 

दोस्तों सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों वीडियो अपलोड होते हैं। मशहूर होने के लिए लोग गानों और डायलॉग्स के साथ एक्सपेरिमेंट करके अपने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं। कुछ लोग भाग्यशाली होते हैं और अपनी प्रतिभा के दम पर मशहूर हो जाते हैं। आजकल शॉर्ट्स वीडियो ट्रेंड में हैं.


 लोग फेमस होने के लिए आए दिन नई ट्रेनिंग वीडियोस के साथ एक्सपेरिमेंट कर अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते है लोग अपना टैलेंट लोगों को दिखाना चाहते हैं कुछ लोगों की वीडियोस रातों-रात फेमस हो जाती है लोग बहुत जल्द लोकप्रियता के मुकाम को हासिल कर लेते हैं सबसे ज्यादा भोजपुरी हरियाणवी पंजाबी गानों पर डांस वीडियोस बनाना ट्रेंड में चल रहा है। हाल ही में हरियाणा की डांसर सुनीता बेबी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


दोस्तों सुनीता बेबी अपने डांस से स्टेज पर आग लगा रही हैं इनका डांस देख लोगों के दिलों की धड़कन तेज हो रही है। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह हरियाणवी सॉन्ग पर बहुत ही कमाल के ठुमके लगा रही है।

हाल ही में हरियाणा की डांसर सुनीता बेबी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इनकी लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है उनके चाहने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है हाल ही में एक प्रोग्राम के दौरान इनका डांस देखने लाखों लोगों की भीड़ जमा हुई इनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया। इनका डांस देखने के लिए लोग बेकाबू हो गए। देखे सुनीता बेबी का धमाकेदार डांस वीडियो-

सुनीता बेबी अपने बोल्ड और कातिलाना डांस अंदाज़ के लिए जानी जाती है। यूजर्स लगातार कमेंट कर इनके डांस की खूब तारीफ करें वह हार्ट और फायर वाले इमोजीस पोस्ट कर रहे हैं। इनका यह डांस वीडियो यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं जब भी हजारों लोगों को वीडियो को अब तक लाइक भी कर चुके हैं।

WhatsApp Group Join Now