Public Haryana News Logo

Rachna Tiwari ने टाइट सूट और सलवार पहनकर डांस करके "तबाही" मचा दी, एक बूढ़े ने नोटो की बारिश की

 | 
 Rachna Tiwari ने टाइट सूट और सलवार पहनकर डांस करके "तबाही" मचा दी, एक बूढ़े ने नोटो की बारिश की

 Rachna Tiwari की hariyanvi डांस वीडियो: हरियाणवी रागिनी में बहुत से डांसर्स हैं। इस सूची में गोरी नागोरी, आरसी उपाध् याय, मुस् कान बेबी, सुनीता बेबी और रचना तिवारी जैसे कई अद्भुत कलाकार शामिल हैं, जो हर बार स्टेज पर आते ही धूम मचाती हैं।

रचना तिवारी ने दो महीने पहले ही Sonotek Ragani चैनल पर अपलोड किए गए डांस वीडियो को वायरल किया है। ये डांसर पीले रंग की जा सलवार सूट पहने हुए बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। जहां वह एक हरियाणवी गाना "तबाही" पर डांस करती हैं। इस गाने के बोल इतने सुंदर हैं कि दर्शक भी इसे पसंद करते हैं।

इस सॉन्ग वीडियो में रचना तिवारी जिस स्टेज पर डांस कर रही हैं, उसके पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि कार्यक्रम धारूहेड़ा का है। कोई भी व्यक्ति जो इसी वर्ष का रचना तिवारी का डांस वीडियो देखता है, खुद भी नाचने को मजबूर होता है। और फिर एक बुढ़ा स्टेज के पास आकर उन पर पैसे डालता है।

बाकी डांसर रचना तिवारी के कई ऐसे डांस वीडियो हैं जो पुराने होने के बावजूद यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं। जैसा पब्लिक को चाहिए होता है रचना तिवारी वैसे ही स्टेज परफॉर्म करती हुई दिखाई देती है। जिस वजह से उनकी पापुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। यही कारण हैं कि यूट्यूब पर आए दिन इनके विडियोज ट्रेंड करते रहते है। इन्हें देखकर कई लड़कियों इनके जैसा ही डांस करती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here