Movie prime

 पवन सिंह की सॉलिड बॉडी देखि गयीं अक्षरा सिंह, माशा का वजन उठाया गले से ललचाते हुए, मच गयी ज़ोर से

 
Pawan singh की सॉलिड बॉडी देख पिघली Akshara Singh, मौके का फायदा उठा गले से लिपटी, मच गया हड़कंप
 

 Pawan Singh – Akshara Dance Video: भोजपुरी कलाकारों का स्टारडम इन दिनों लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही वजह है कि आए दिन सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) खूब वायरल होते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बात करें दबंग स्टार अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) की जिन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का एक्शन हीरो और रोमांस किंग कहा जाता है। उनका एक गाना भोजपुरी की ब्यूटीफुल क्वीन एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ बवाल मचा रहा है। जिसमें ये दोनों टॉप स्टार्स डांस और रोमांस से अपने फैंस का दिल जीत रहे है।

इस भोजपुरी गाने में Akshara Singh बोल्ड अदाओं में नजर आ रही हैं, जिसे देखकर हर कोई उन पर फिदा हुआ जा रहा है। वहीं पवन सिंह से भी अपनी सॉलिड बॉडी से दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं। इस समय टॉप लिस्ट में चल रहा ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri Songs) सुपहिट फिल्म ‘सरकार राज’ (Sarkar Raj) का है।

यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके एक गाने ‘पातर छितर’ (Patar Chittar Chottaki Jhajiya) को दर्शकों को कुछ ज्यादा ही भा रहा है। ये गाना है तो पुराना लेकिन अब भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने को खुद पवन सिंह और सिंगर हनी बी ने अपनी आवाज में गाया है।

इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो पर अब तक 23 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। आप इस गाने को Wave Music यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में एक वक्त ऐसा था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी दूसरे जोड़ियों से बहुत ही ज्यादा हिट मानी जाती थी। लेकिन इन दोनों के रिश्तों में तकरार के चलते इनका अब कोई नया गाना देखने को नहीं मिलता है।

WhatsApp Group Join Now