Movie prime

 सुहागरात पर कमरे में कैमरा लेकर दुल्हन बनी, फिर खुद ही वीडियो बनाकर शेयर किया

 
सुहागरात पर कमरे में कैमरा लेकर पहुंची दुल्हन, फिर खुद ही Video बनाकर कर दिया शेयर
 

Dulha-Dulhan Viral Video: सुहागरात या फिर शादी की पहली रात का नाम सुनते ही कई लोगों की आंखें शर्म से झुक जाती हैं तो वहीं कई लोगों के जहन में रोमांस-इंटिमेसी जैसी कई बातें चलने लगती हैं. यह एक ऐसा लम्हा होता है, जिसमें एक कपल एक-दूसरे को ठीक तरह से जानता है. इसको लेकर के भारतीय समाज में कई तरह की भ्रांतियां फैली हुई हैं. कुछ लोग तो इसके बारे में पहले से बात करना पसंद ही नहीं करते हैं लेकिन आजकल जमाना मॉडर्न हो गया है. 

वाकई में सुहागरात पर क्या होता है, इसकी बात को जानने के लिए दुल्हन अपने कमरे में ही कैमरा लेकर पहुंच गई और उसने वहां का वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. वीडियो में दूल्हे राजा की सारी हरकतें कैद हो गई हैं. अगर आप कुछ गलत सोच रहे हैं तो इससे पहले हम आपको रोक देते हैं. 

दरअसल, दूल्हा-दुल्हन की सुहागरात का यह वीडियो बेहद ही प्यारा है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप जो नजारा देखने जा रहे हैं, वह देखकर आपको इस प्यार से कपल पर और ज्यादा प्यार आ जाएगा. वीडियो देखने के बाद आपके मन में इस रात से जुड़ी कई तरह की भ्रांतियां टूट जाएंगी. 

वीडियो में आप देखेंगे कि एक नया नवेला जोड़ा अपने कमरे में पहुंचता है. खुद दुल्हन कैमरे के सामने मोबाइल लेकर वीडियो बना रही है. वहीं उसका नया नवेला हमसफर यानी कि दूल्हे राजा अपनी नई नवेली हमसफर के बालों से सारे जूड़ा पिंस निकालने में उसकी मदद कर रहे हैं. इस दौरान दूल्हे राजा नई नवेली दुल्हनिया से बीच-बीच में रोमांटिक भी होते हैं लेकिन उनका यह रोमांस बेहद ही प्यारा है और दोनों का प्यार जताने का तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

वीडियो में खुद दुल्हन ने कैप्शन दिया है कि कैसे उन्होंने अपनी पहली रात गुजारी? बता दें कि सुहागरात एक ऐसा लम्हा होता है, जहां से एक लड़का और लड़की एक दूसरे को समझने की कोशिश करते हैं ताकि वह अपनी जिंदगी को शांतिपूर्ण तरीके से जी सकें. वैसे तो शादी से जुड़े कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो होते रहते हैं लेकिन दूल्हा-दुल्हन के वीडियोज को कुछ ज्यादा ही लोग पसंद करते हैं. वहीं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक नई नवेली दुल्हन अपने पति के साथ बेडरूम में प्यार फलों को कैद करके लोगों के साथ शेयर कर रही है. दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो को वेडिंग वेयर गाइड्स नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे 36000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

WhatsApp Group Join Now