Movie prime

 यामिनी सिंह के हुस्न के आगे पिघले निरहुआ, कर बैठे वो गलती ही नहीं होनी चाहिए थी अब...

 
Yamini Singh
 

Bhojpuri : दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) का नाम भोजपुरी सिनेमा में काफी इज्जत और सम्मान के साथ लिया जाता है। दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और रोमांस के लिए जाने जाते हैं। निरहुआ अमूमन हर फिल्म में देसी अंदाज में नजर आते हैं और उनका यह देसी अंदाज ही लोगों के दिल को जीत ले जाता है।

वैसे तो लोगों को निरहुआ (Nirahua) के साथ आम्रपाली दुबे देखना काफी अच्छा लगता है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी काफी अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं। लेकिन इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी ऑन स्क्रीन पत्नी आम्रपाली दुबे से दूरी बनाए हुए हैं और यामिनी सिंह के साथ काफी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं।
Ek Ber E Raja Ankhiya Ke Sojha | Dinesh Lal Yadav,Yamini Singh | Priyanka Singh | FULL VIDEO SONG
दिनेश लाल न सिर्फ यामिनी सिंह के साथ नजदीकी बढ़ा रहे हैं। बल्कि उनके साथ रोमांस भी कर रहे हैं और दोनों का रोमांस भोजपुरी सिनेमा में चर्चा का विषय बन चुका है। दरअसल निरहुआ और यामिनी सिंह का एक रोमांटिक गाना सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है।
Pradeep Pandey ''Chintu'' & Monalisa का सबसे हिट VIDEO | Susuk Susuk Ke Royee Thi |New Bhojpuri Song
इस गाने को देखने के बाद आपका मन भी रोमांस करने को करेगा। वायरल होने वाले जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं। उस गाने का नाम है Ek Ber E Raja Ankhiya Ke Sojha। यह गाना फिल्म लालू की लैला से लिया गया है।
ऐसा वीडियो आज तक नहीं देखा - Monalisa ने सबको फेल कर दिया - Bhojpuri Songs
Monalisa का ऐसा गाना नहीं देखा होगा 2017 - Jag Hai Pa Jata | Ziddi Aashiq | Pawan Singh |Bhojpuri
गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है। लिरिक्स लिखने का काम संतोष पुरी ने किया है। म्यूजिक मधुकर आनंद का है यह गाना वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड नाम के भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। गाने को अब तक 81 लाख लोगों ने देख लिया है और लाखों लोगों ने गाने को लाइक भी किया है। दोनों ही संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आप भी इस गाने को देखकर इसका मजा ले सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now