Movie prime

खुलेआम अपनी पत्नी Aamrapali को टेबल पर लेटाकर Nirahua ने किया ये कांड, मचा वबाल 

 
Aamrapali hot song, Aamrapali hot video, Aamrapali Romance Video, Aamrapali song, Nirahua Bedroom Romance Video
Aamrapali – Nirahua Bedroom Romance Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Industry) के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। निरहुआ के चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी मौजूद हैं। निरहुआ ने अपनी सिंगिंग और एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है।

 वैसे तो निरहुआ हर किसी एक्ट्रेस के साथ काम करते हुए नजर आ ही जाते हैं, लेकिन फैंस को निरहुआ और क्‍वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी बहुत ही ज्यादा पसंद आती है। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए लोग बेकाबू रहते हैं। भोजपुरी गानों में जो तड़का देखने को मिलता है, उसे देख लोग बावले हो जाते हैं। कोई ना कोई भोजपुरी गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं।

इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक बेहद ही रोमांटिक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में निरहुआ अपनी पत्नी संग बेडरूम में खूब रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक भोजुपरी गाना ‘टेबल पे लेबल मिली’ (table pe lavel mili) एक बार फिर से दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच बेहद हॉट केमिस्ट्री देखने को मिली है।

इस सॉन्ग को निरहुआ और कल्पना ने अपनी सुनहरी आवाज से सजाया है, जबकि इस गाने में Shyam Dehati ने बोल दिए हैं , तो वहीं ओम झा ने संगीत दिया है। निरहुआ का ये गाना उनकी ही फिल्म ‘NIRAHUA CHALAL SASURAL 2’ का है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, मनोज टाइगर, अनूप अरोड़ा, प्रकाश जैस, माया यादव, किरण यादव, शकीला मजीद, सुबोध सेठ, गोपाल राय अहम किरदार में नजर आये हैं।

इस फिल्म में सभी गाने हिट हैं। निरहुआ के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस सॉन्ग को खबर लिखें जाने तक 33,274,813 से अधिक बार देखा जा चुका है।

WhatsApp Group Join Now