Movie prime

 एक्ट्रेस संग रात के अंधरे में दबाकर किया रोमांस Amrapali पर नहीं बल्कि Neeta Dhungana पर आया Nirahua का दिल

 
Amrapali पर नहीं बल्कि Neeta Dhungana पर आया Nirahua का दिल! एक्ट्रेस संग रात के अंधरे में दबाकर किया रोमांस
 निरहुआ-नीता ढुंगाना हॉट रोमांस वीडियो: लोकप्रिय भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। निरहुआ का कोई न कोई गाना आए दिन सुर्खियों में रहता है. निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है. दरअसल, पिछले कुछ समय से निरहुआ की जोड़ी मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है. लोग इस जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं.

लेकिन, फिलहाल निरहुआ की भोजपुरी मूवी ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ (SHER E HINDUSTAN ) का गाना ‘प्रेम प्याला खाली बा’ (PREM PYALA KHALI BA BHARJAYE DA) यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और नीता धुंगना एक दूसरे के बेहद ही करीब नजर आ रहे हैं।


इनकी जोड़ी को गाने में बहुत पसंद भी किया जा रहा है, तभी तो गाने का व्यूज 7,55,525 पहुंच गया है। निरहुआ का ये गाना भोजपुरिया प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। गाने के वीडियो आप देख सकते हैं कि निरहुआ नेपाली एक्ट्रेस नीता धुंगना के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।


आपको बता दें कि इस गाने को Avik Dojan Chatterjee और Priyanka Singh ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Santosh Puri ने लिखें हैं और गाने को संगीत से सजाया है Madhukar Anand ने। इस गाने के राइटर MANOJ NARAYAN जी हैं। फिल्म में दिनेश लाल यादव (निरहुआ), आयुष रिजाल, नीता ढुंगाना, सुनील थापा, संतोष पहलवान और अमृत कुमार ने अहम किरदार निभाया है।


गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। गाने में निरहुआ एक्ट्रेस नीता धुंगना संग नाव में बैठकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस नीता धुंगना बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

WhatsApp Group Join Now