Public Haryana News Logo

Nirahua, Aamrapali Best Top 10 Songs: सुबह 4 बजे निरहुआ और आम्रपाली ने रोमांस वीडियो से मचाया कोहराम, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 | 
Nirahua, Aamrapali
 

Nirahua, Aamrapali Best Top 10 Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ (दिनेश लाल यादव निरहुआ) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (आम्रपाली दुबे) को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर इनकी जोड़ी काफी लोकप्रिय है, लोग इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। यही वजह है कि उनके गाने यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाते हैं। इन दोनों को जब भी साथ देखा जाता है तो इंटरनेट पर कहर बरपा ही देता है।

इस जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ रिक्शावाला 2, लल्लू की लैला, पटना से पाकिस्तान और निरहुआ चलल लंदन जैसी फिल्में शामिल हैं।

इस बीच इस जोड़ी का 36 मिनट का एक वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली कभी अलग-अलग गानों पर थिरकते तो कभी रोमांस करते नजर आ रहे हैं। निरहुआ के इस वीडियो को वेव म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अब तक 56,24,928 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वायरल वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली कभी शादी करते नजर आ रहे हैं तो कभी हनीमून मनाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को देखकर फैन्स दीवाने हो रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्मी पर्दे के अलावा निरहुआ और आम्रपाली को कई मौकों पर एक साथ हैंगआउट करते हुए देखा गया है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

निरहुआ और आम्रपाली की हॉट केमिस्ट्री देखने के बाद आप भी मदहोश हो जाएंगे. निरहुआ और आम्रपाली के इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी रोमांस करने का मन करेगा. अपने कमेंट बॉक्स के माध्यम से जरूर बताएं कि आपको यह वीडियो कैसा लगा।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here