Public Haryana News Logo

देर रात निरहुआ ने गाया रोमांटिक अंदाज में आम्रपाली दुबे, शेयर में लेकर किया ऐसा किस का जोरदार हंगामा

 | 
Aamrapli Dubey
 

Nirahua- Aamrapli Dubey Romance : भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ (Nirahua) उर्फ दिनेश लाल यादव ( Dinesh Lal Yadav ) और खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ( Aamrapli Dubey) इन दिनों काफी सुरखियां बटोर रही है। दोनों का एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर खूब गदर मचा रहा है। इस गाने में दोनों एक दूसरे के बहनों में खोए नजर आ रहे हैं। गाना काफी मजेदार है जिसमें आम्रपाली निरहुआ के गोद में बैठकर तो कभी खटिया पर लेट कर खूब रोमांस करती देखी जा रही है। दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।


यह पहली बार नहीं है। जब इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों के बीच में गदर मचाई है। इससे पहले भी दोनों ने बहुत से सुपरहिट गाने और फिल्मों से दर्शकों को खूब लुभाया है। यही वजह है कि आज भी भोजपुरी इंडस्ट्री में नंबर वन जोड़ी के नाम से जानी जाती है। हर कोई इन्हें एक झलक देखने को बेताब रहता है। आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म “काशी अमरनाथ” (Kasshi Amranath) का एक सुपरहिट गाना “कुकर”(Cooker)हैं।

जिसको मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है। वही मधुकर आनंद ने इस गाने का म्यूजिक दिया है। तो आजाद सिंह ने गाने के बोल लिखे हैं। गाने को निरहुआ और आम्रपाली के ऊपर फिल्माया गया है। गाने में आप देख सकते हैं कि अंधेरी रात में दोनों एक दूसरे के साथ खेतानी में रोमांस करते जा रहे हैं। इस गाने को जी म्यूजिक भोजपुरी नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जहां पर इसने मिलियन व्यूज क्रॉस कर दिए हैं। अगर आपने इनका यह रोमांटिक गाना नहीं देखा है ।तो यहां देखें।


अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here