Public Haryana News Logo

खेसारी लाल यादव ने अक्षरा और सीमा के बीच रोमांस के लिए गाया गाना, निकाले गए एक्टर्स का खिलाना

 | 
Khesari Lal Yadav
 

Akshara Singh, Seema – Khesari Lal Yadav Romance Video: भोजपुरी सुपरस्टार और दमदार गायक खेसारी लाल यादव (khesari Lal yadav) और भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस और गायिका अक्षरा सिंह (Akshara singh) का एक बेहद ही रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खेसारी और अक्षरा के साथ एक्ट्रेस सीमा भी इनके साथ नजर आ रही हैं। एक तरह से यह गाना लव ट्राइएंगल जैसा है, जहां दोनों ही खेसारी को पाने के लिए लड़ती झगड़ती हुई दिखाई दे रही है। इस वायरल सॉन्ग को लोग काफी पसंद भी कर रहे है।

इस गाने का नाम ‘अंगूरी से ना छुवे पाइबू’ (anguri se na chuve paibu) है। जो भोजपुरी फिल्म ‘साथिया’ (Sathiya) का है। इस वीडियो में अक्षरा और सीमा दोनों ही एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी हुई है।

दोनों ही खेसारी को रिझाने में लगी हुई है। इस सॉन्ग वीडियो में अक्षरा काफ़ी सुंदर दिखाई दे रहीं हैं। जिसे देख इनके फैंस इन्हें देख रोमांस का मूड बना रहे है। दोनों एक दूसरे से लड़ती रहती है, लेकिन खेसारी को मनाने में नाकाम रहती है।

वहीं इस वायरल भोजपुरी गाने को इंदु सोनाली और अल्का पहाड़िया ने अपनी आवाज में गाया है। इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। आप इस गाने को Super Hit Movies नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इस पर 3.5 मिलियन व्यूज देखने को भी मिल रहे है। इस वीडियो पर कई लाइक्स और कॉमेंट्स किए जा रहे है।

हालांकि जब भी बात खेसारी और अक्षरा की आती है तो लोग इनकी जोड़ी ज्यादा ही देखना पसंद करते है क्योंकि इनकी क्रेमिस्ट्री एकदम फिट बैठती है। इनके दीवाने तो इन्हें एक टकटकी लगाए देखते ही रहते है इस वजह से यह गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। जिसे यूट्यूब पर काफी बार सर्च कर देखा जा रहा है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here