Movie prime

वायरल हुआ करिश्मा कपूर और गोविंदा का रोमांस वीडियो, तेजी से धड़क गया फैंस का दिल 

 
Karisma Kapoor और Govinda
 

Govinda – Karisma Kapoor Romantic Song: करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और गोविंदा (Govinda) की जोड़ी को आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इनकी जोड़ी को बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी कही जाती है। दोनों ने एक से बढ़कर एक दमदार सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज भी करिश्मा कपूर और गोविंदा जब भी किसी रिएलिटी शो में आते हैं तो समां बांध देते हैं।

गोविंदा और करिश्मा ने बॉलीवुड इंडस्टी को हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल सहित कई हिट फिल्में भी दी हैं। इसी बीच गोविंदा और करिश्मा का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में गोविंदा एक्ट्रेस करिश्मा को सबसे छुपा कर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। फिल्म Hero No.1 का गाना ‘Mohabbat Ki Nahi Jati’ में गोविंदा अपने पिता कादर खान से छुपते हुए दिख रहे हैं। कादर खान गोविंदा को खोजते हुए नजर आ रहे हैं।

गाने में गोविंदा और करिश्मा एक दूसरे एक साथ रोमांटिक डांस करते हुए दिख रहे हैं। शार्ट ड्रेस और कर्ली बाल में करिश्मा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गोविंदा के इस गाने को दर्शकों द्वारा इस समय खूब पसंद किया जा रहा है। गोविंदा और करिश्मा पर फिल्माए गए इस सॉन्ग को Udit Narayan और Sadhana Sargam ने आवाज दी है।

जबकि सॉन्ग को म्यूजिक Anand-Milind ने दिया है और गाने के बोल Sameer ने दिया है। गोविंदा के इस गाने को ‘Gaane Filmi’ नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है।

वैसे फिल्म Hero No.1 के सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं। फिल्म में गोविंदा को करिश्मा से प्यार हो जाता है और करिश्मा से शादी करने के लिए गोविंदा उनके घर के नौकर तक बन जाते हैं। करिश्मा के घर में नौकर का काम करके वो घरवालों का दिल जीत लेते हैं।

WhatsApp Group Join Now