Public Haryana News Logo

Haryanvi Video: डॉली शर्मा ने अपनी खूबसूरती से उड़ाया सपना और सुनीता का पसीना, जनता बेकाबू हो गई

 | 
 dolly sharma song,  Haryanvi Video,  हरियाणवी सॉन्ग, हरियाणवी गाने mp3, हरियाणवी डीजे सॉन्ग, न्यू हरियाणवी सॉन्ग, new haryanvi video song, haryanvi geet, haryanvi dance, haryanvi natak, dolly sharma song, dolly top songs, dolly number one songs, dolly best songs, dolly parton most famous song, dolly songs list,
 

हरियाणवी वीडियो: हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा हॉट वीडियो कहने के लिए तो हरियाणवी जगत में डांसर और सिंगर की फेहरीस्त बहुत लंबी है, जिसे गिनते-गिनते आप छक जाएंगे। कुछ डांसर ऐसे भी हैं, उन लोगों के बीच सिर्फ कार्यक्रम में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी बड़ा प्यार और दुलार मिलता है। इस कड़ी में आज हम बात कर रहे हैं हम डॉली शर्मा की, सच में रुतबा किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है। जिसे लोग बहुत प्यार कर रहे हैं।

यह डांसर जब मंच पर आती हैं तो फिर फैंस की भीड़ के बीच धमाल मचा देती हैं। उनकी चाहत में हर कोई दीवाना इस कदर होता है कि नोटों की बारिश ही होने लगती है। इस डांसर ने कभी-कभी छोटे मंच से लटके-झटकों की शुरुआत की थी, लेकिन आज वे बताने में अपना प्रोग्राम करती हैं, जिन्हें बहुत प्यार के साथ-साथ नोट भी मिलते हैं।


लोक्रियता ऐसी किमो वीडियो और फोटो मिलियन में लाइक किए जाते हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। इस बीच इस प्यारी डांसर का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी को दीवाना बना रहा है। अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

डॉली शर्मा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बिंदास लटके-झटके लगा रही हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here