Movie prime

हरियाणवी दादी ने अपने 'घूमर डांस' से मचाई धूम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

 
हरियाणवी दादी ने अपने 'घूमर डांस' से मचाई धूम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

Haryanvi Dadi Viral Video: हरियाणा का ठेठ देसी अंदाज आज भी लोगों को अपनी तरफ खींचता है. हरियाणवी गानों और डांस का अपना अलग ही चार्म है जो लोगों का मनोरंजन करता है.

हरियाणवी अंदाज लोगों के दिलों में छाया हुआ है. हाल ही में, एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें दादी ने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया.

दादी ने हरियाणवी गाने पर अपनी मास्टर ब्लास्टर डांसिंग स्किल्स का परचम लहराते हुए एक डांस दिखाया, जिसने लोगों का दिल जीत लिया. दादी का डांस देखकर लोग अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि ऐसी उम्र में जहां लोग दूसरों के सहारे चलने पर मजबूर होते है, वहीं दादी ने जबरदस्त और अनोखी तरह से डांस किया.

20 yo शहरी गर्ल: सारा दिन मेरी बॉडी में दर्द रहता है मैं डिप्रेस्ड रहती हूं

60 yo देहाती दादी: pic.twitter.com/SLTNghJFM3

— Raja Babu (@GaurangBhardwa1) April 12, 2023

दादी के इस अनोखे डांस से लोगों का हुआ मनोरंजन

जैसे ही दादी ने अपनी जगह पर पैर पकड़कर नाचना शुरू किया, लोगों ने उन्हें घेरकर देखना शुरू कर दिया. दादी के इस अनोखे डांस से लोगों का मनोरंजन तो हुआ ही, बल्कि उन्हें देखकर खुशी का एहसास भी हुआ.

@GaurangBhardwa1 नाम के ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर 15 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें आप हरियाणवी दादी के डांसिंग स्किल को देख सकते हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- "20 साल की शहरी गर्ल: सारा दिन मेरी बॉडी में दर्द रहता है मैं डिप्रेस्ड रहती हूं. वहीं, 60 साल की देहाती दादी."

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल


वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी ने सलवार-कमीज पहना हुआ है और बैठकर अपने दोनों पैरों को पकड़े हुए हैं. इसके बाद दादी ने जो किया उसे देखकर लोग दंग रह गए.

दादी का यह नजारा देखकर लोगों ने उन्हें घेर लिया और लोग खूब हंसे. ताली बजाकर हौसला भी बढ़ाया. दादी बिना रुके अपने दोनों हाथों से पैर को पकड़कर लगातार नौ बार घूमती हैं. यह वीडियो हरियाणवी गाने और डांस की परंपरा को दिखलाता है और इसमें हरियाणा का देसी ठेठ अंदाज भी देखने को मिलता है.

यहां की यह देसी संस्कृति लोगों को खूब लुभाती है. लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं और इसका वीडियो अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोग बोले- इनके सामने तो नोरा फतेही भी फेल है.

WhatsApp Group Join Now