Public Haryana News Logo

हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया, डांस में भी सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं वायरल हुआ वीडियो

 सोशल मीडिया पर प्रांजल दहिया का वीडियो वायरल हो गया है। प्रांजल दहिया ट्रेंडिंग वीडियो में सपना चौधरी की तरह दिखती हैं। प्रांजल डांस और दिखावे दोनों में सपना चौधरी को टक्कर दे रही हैं।
 | 
Renuka Panwar
हरियाणवी सिंगर व आर्टिस्ट सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के साथ उनके अदाओं के भी लोग लाखों लोग फैन हैं. सपना के टक्कर की कई हरियाणवी आर्टिस्ट सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसी ही एक परफॉर्मर हैं प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya). उनके लुक्स और डांस दोनों ही सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रहा है. सोशल मीडिया पर प्रांजल दहिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
प्रांजल दहिया ट्रेंडिंग वीडियो में बिल्कुल सपना चौधरी जैसी दिखती हैं। प्रांजल सपना चौधरी के डांस मूव्स की भी नकल करती है। फैंस सपना और प्रांजल को देखकर उन्हें अलग नहीं बता सकते। प्रांजल दहिया का पूरा लुक सपना चौधरी की याद दिलाता है। उन्होंने गुलाबी रंग का हरियाणवी सूट पहना हुआ है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को यूट्यूब पर 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में प्रांजल दहिया की सफलता किसी करिश्मे से कम नहीं है। उनकी एक्टिंग और डांस को देखकर कई बार दर्शकों को लगता है कि जैसे उनकी उम्र काफी अधिक है, लेकिन बता दें कि वह सिर्फ 19 साल की ही हैं। यही नहीं बीते साल ही प्रांजल दहिया ने 12वीं की पढ़ाई पूरी की थी और अब कॉलेज एजुकेशन ले रही हैं। एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रांजल दहिया ने बताया था कि कैसे टिकटॉक के चलते उनकी लोकप्रियता बढ़ी थी और फिर उनकी बहन ने उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित किया था।

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का हरियाणवी सॉन्ग ’52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)’ एक अक्टूबर 2020 को रिलीज हुआ था। इस सॉन्ग को फैंस का जबरदस्त प्यार मिला है। इसमें अमन जाजी और प्रांजल दहिया नजर आए थे। इस गाने के लिरिक्स मुकेश जाजी ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक कम्पोजर अमन जाजी हैं। इस गाने से भी प्रांजल दहिया को खूब लोकप्रियता मिली थी।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here