Public Haryana News Logo

हरियाणवी डांस: ताऊ की थाप बढ़ाने पहुंची सुनीता बेबी, डांसर के बदन पर फिसला अंकल, देखने लगे...

 | 
Haryanvi Dance
 हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी : हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी (सुनीता बेबी) के एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आपको मिल जाएंगे। जो इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में डांसर सुनीता बेबी (Sunita baby Video) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गरदा उड़ रहा है। वीडियो में हसीना के लटके-झटके देखते ही बनते हैं। सुनीता बेबी हरियाणा की रहने वाली हैं। आए दिन किसी ना किसी हसीना का कमर तोड़ डांस वीडियो सामने आता है और देखते ही देखते यूट्यूब पर छा जाता है। वैसे सुनीता बेबी अपने हर वीडियो से धमाल मचाती हैं, लेकिन इस बार वाला वीडियो स्मोकाधार है और बहुत तहलका मचा रहा है। सुनीता बेबी का अंदाज लोगों की दिल जीत लेने वाला होता है और उन्होंने हमेशा ही भीड़ का दिल जीत लिया है।

सुनीता बेबी इस वीडियो में कुछ औरतों के सामने डांस कर रही हैं। इस बात की झलक सुनीता के हरियाणवी गाने ‘मोरनी सी चाल’ में उनके डांस को देखकर मिलती है। इस वीडियो में सुनीता बेबी ने सूट सलवार पहना है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। सुनीता बेबी की अदाओं पर फैंस दीवानी हो रहे है। बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब पर बेफिक्रे स्टूडिओस ( Befikre Studios) के पेज पर शेयर किया गया है। इसी के साथ आपको बता दें कि लोगों ने इस गानें को खूब पसंद किया है।

इस वीडियो को अबतक यूट्यूब पर तकरीबन 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सुनीता बेबी का डांस का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को लोगों ने लाइक के साथ शेयर किया है। वहीं दर्शकों ने जमकर कमेंट की बरसात भी कर दी है। लोगों को डांस खूब पसंद आया है। यहां देखें सुनीता बेबी का पूरा वीडियो….

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here