Movie prime

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी  ने टाइट सूट में सहज-सहज हिलाया फिगर 

 हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना के डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं। सपना के स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोग आते हैं। डांसर का कातिलाना अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। देखें हॉट डांस वीडियो...
 
youtube
हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर डांस Video में एक अलग एनर्जी देखने को मिलती है। सपना जिस Party में जाती है वो हर पार्टी की शान बन जाती हैं। जिस एनर्जी के साथ सपना चौधरी डांस करती हैं। उससे डबल एनर्जी के साथ वो स्टेज पर परफॉर्म करती हैं। इसी बीच अब उनका एक स्टेज डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सपना ने अपने Instagram पर शेयर किया है।

शेयर किए गए इस वीडियो में सपना नाचण की तोल (Nachan Ki Tol) गाने पर कमरतोड़ Dance करती दिख रही हैं। लंबी चोटी, पटियाला सूट और कानों में झुमके पहने सपना काफी अदाओं के साथ डांस की शुरूआत करती हैं।Sapna's dance वीडियो देखने के बाद उस पर कमेंट्स पे कमेंट्स आये जा रहे हैं।

फैंस के अलावा वीडियो पर उनकी खास दोस्त संभावना सेठ ने भी Comment  किया है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। ‘नाचण की तोल’ (Nachan Ki Tol)youtube पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को प्रेम जांगड़ा ने लिखे हैं। गाने के बोल प्रेम जंगरा ने लिखे हैं। वहीं गाने के संगीत को डीएनसी स्टूडीयोज ने दिया है। गाने को वाइट हिल धाकड़ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

WhatsApp Group Join Now