Movie prime

 Gori Nagori ने इतना बड़ा धमाल मचाया कि बगल में खड़े कुंवारों को जवानी चढ़ी।

 
Gori Nagori ने मचाया ऐसा धमाल कि खूब बरसे नोट, बगल में खड़े कुंवारों को चढ़ी जवानी

 नई दिल्ली: सपना चौधरी का नाम अक्सर हरियाणवी समाज की चर्चा में आता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब ऐसा नहीं है। अब हरियाणा में कई ऐसी क्वीन हैं जो लोगों का दिल जीत रही हैं, जिन्हें देखकर हर कोई दीवाना हो जाता है। हम आपको गोरी नागोरी नामक एक गदर क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं।

जब वे मंच पर आते हैं, तो उनके प्रशंसकों की भीड़ बेकाबू हो जाती है और हर कोई उनके रूप को देखकर फिदा हो जाता है। यदि आपने गोरी नागोरी के लाखों चाहने वाले यूट्यूब वीडियो नहीं देखा, तो आपने वास्तव में कुछ नहीं देखा। वायरल हो रहे वीडियो से उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है जो हर किसी को मोहित करते हैं। हाल ही में गोरी नागोरी का एक बेवकूफ डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे चाहने वाले दीवाने हो रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर अपने लटके झटकों से लोगों को पागल बनाती जा रही है, साथ ही उन पर नोटों की बारिश करती है। गोरी नागोरी और एक ताऊ भी डांस कर रहे हैं।

गोरी नागोरी ने मचाया ऐसा गर्दा कि खूब हुई नोटों की बारिश

गोरी नागोरी, हरियाणा का नाम रोशन करने वाली, सपना चौधरी की तरह लोकप्रिय लगती है, आपको हर जगह मिल जाएगा। गोरी नागोरी के डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जवान लड़के भी पागल हो रहे हैं, जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर रहे हैं। गोरी नागोरी की हॉट अदाओं ने ताऊ को भी सोचने पर मजबूर कर दिया, जिसकी चाहत में लोगों की भीड़ सबको हैरान कर रही है।

यदि आपने पहले उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखा है, तो फिर नहीं देखना चाहिए। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी, सपना चौधरी की तरह, लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है, क्योंकि उसे देखने से हर कोई पागल हो जाता है और दीवाना हो जाता है। गोरी नागोरी ने बिग बॉस के मंच पर भी अपनी छाप छोड़ी है।

WhatsApp Group Join Now