Movie prime

 गोरी नागोरी ने "बीन बजा दे" पर ऐसा डांस किया कि सर्दी में खड़े लोगों के पसीने छूट गए।

 
Gori Nagori
 

Gori Nagori Viral Dance : हरियाणा की शकिरा और बिग बॉस फ़ेम गोरी नागौरी( Gori Nagori) इन दिनों अपने लेटेस्ट सॉन्ग "बिन बजा दे जोगी" से हर जगह छाई हुई है। डान्सर का यह गाना इन दिनों हर शादी और समाहरोह में सुनने को मिल रहा है। वहीं इस गाने पर गोरी भी गजब का डांस करती दिखाई दे रही है। गोरी नागौरी की एक डांस रील लगातार वायरल हो रही है जिसमें वह अपने इसी गाने पर खूब ठुमके लगा रही है।

हरियाणवी कलाकार राहुल पुथि( Rahul Puthi) और गोरी नागौरी का गाना 'बीन बजा दे जोगी' करीब एक महीने पहले रिलीज हुआ था , इस गाने को जनता का इतना ज्यादा प्यार मिला की यह जमकर ट्रेंड हो रहा है। इसी के साथ हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाने वाली गोरी नागौरी अपने इस गाने पर खुद को थिरकने से रोक नहीं पा रही है। गोरी का एक डांस वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में गोरी बीन बजा दे जोगी पर ठुमके लगा रही है । डान्सर लाल लहंगा पहनकर जबरदस्त डांस कर रही है और जनता भी इस गाने पर थिरकती नजर आ रही है। गोरी के इस डांस ने उनके चाहने वालों की नींद उड़ाकर रख दी है। आप भी देखें गोरी की ये डांस वीडियो

बताते चले कि हाल ही में खबर सामने आई थी कि बिग बॉस फ़ेम गोरी नागौरी ने आम आदमी पार्टी जॉइन कर ली है और वह राजनीति में कदम रखने के लिए तैयार है. वह राजस्थान के नागौर जिले से विधानसभा चुनाव लड़ने वाली थीं।
 

WhatsApp Group Join Now