Movie prime

 Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने बेडरूम में एक से बढ़कर एक अपना फिगर हिलाया, जिसे देखकर लोग पागल हो गए

 
Gori Nagori Dance
 

राजस्थान की रानी' और 'हरियाणा की शकीरा' कहलाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) बिग बॉस 16 में आने के बाद एक अलग पहचान बन गई है। आज उनकी सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। गोरी रानी का स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। जब गोरी स्टेज पर आती है तो फैंस बेकाबू हो जाते हैं। गोरी नागोरी के डांस शो देखने लायक होते हैं। देखें डांस वीडियो...

गोरी रानी ने बेडरूम में हिलाई कमर - 

आजकल गोरी सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (gori nagori instagram) पर काफी एक्टिव हैं। अक्सर डांस वीडियोज इंटरनेट पर शेयर करती रहती है। वह हर रोज वहां अपना एक नई रील पोस्ट करती हैं, जो लोगों को खूब पंसद आती है। एक बार फिर गोरी ने एक नई रील डाली है, जिस पर अब तक 34,703 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। गोरी के हॉट डांस वीडियो पर फैंस हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 

गोरी ने शिशे के सामने धर-धर के मारे ठुमके- 

वैसे तो गोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया (gori nagori viral video) पर आते रहते हैं। लेकिन इन दिनों गोरी रानी ने एक बेडरूम डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शिशे के आगे डांस करती दिखी जा सकती है। इस वीडियो में गोरी धून पर डांस कर रही है। डांसर ने लाल कलर का लहंगा चोली पहन रखा है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही है। 

बता दें कि गोरी नागोरी (gori nagori) का असली नाम तस्लीमा बानो है और वह एक मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखती है। उनके बॉयफ्रेंड का नाम सनी चौधरी है। हरियाणा का ये गबरु जवान गोरी नागोरी का दीवान है और उससे बहुत प्यार करता है। सनी चौधरी एक एक्टर, प्रोड्यूसर और सिंगर हैं। कई वीडियो और फोटोज में गोरी और सनी की लव केमेस्ट्री दिखाई देती है, जो लोगों को पंसद आ रही है। गोरी बचपन से डांस रही हैं और वह शकीरा की तरह डांसर बनना चाहती हैं। 

WhatsApp Group Join Now