Public Haryana News Logo

गोल्डी यादव और काजल त्रिपाठी का भोजपुरी गाना 'लुलिया के टिकुलिया' ने एक दिन में लाखों व्यूज बटोर लिए

 | 
Public Haryana News
Public Haryana News: Goldie Yadav का नवीनतम Bhojpuri गाना: भोजपुरी गानों की लोकप्रियता और पसंद भी तेजी से बढ़ती जा रही है। जैसे लोग पंजाबी और हिंदी गानों को पसंद करते हैं। ऐसे में हरियाणवी, राजस्थानी और भोजपुरी गानों की लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा से हर दिन कोई न कोई पसंदीदा गाना जारी रहता है। हाल ही में फैंस के बीच एक ऐसा ही मजेदार भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है और बहुत पसंद किया जा रहा है।

 

खास बात ये है कि ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसने एक दिन के अंदर ही लाखों में व्यूज बटोर लिए हैं. ये गाना भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया में अपनी अदाओं से तहलका मचाने वाली खूबसूरत काजल त्रिपाठी का है, जिसमें वो अपनी किलर अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के गजब के डांस मूमेंट देखने को मिल रहे हैं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. काजल त्रिपाठी के इस भोजपुरी गाने का नाम 'लुलिया के टिकुलिया' है, जो सबका ध्यान खींच रहा है. 

नया भोजपुरी गाना हुआ रिलीज

साथ ही इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर गोल्डी यादव ने अपनी शानदार आवाज में गाया है, जिसने फैंस पर जादू चला दिया है. ये गाना सुनने और देखने काफी मजेदार है. गाने के वीडियो में काजल त्रिपाठी वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं, जहां वो मल्टी कलर टॉप के साथ ब्लू जींस पहने कर्ली काले घने बालों में काफी स्टाइलिश लग रही हैं और डांस करती नजर आ रही हैं. 

एक दिन में बटोर लिए लाखों व्यूज

ये गाना एक दिन पहले यानी बुधवार, 5 मई को रिलीज हुआ है और एक ही दिन में गाने के वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. साथ ही हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं. जहां फैंस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत इस गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार द्वारा किया गया है, जिसको गोल्डी यादव ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. गाने के बोल दुर्गेश भट्ट ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक सावन मिश्रा ने दिया हैं. इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास हैं. 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here