Public Haryana News Logo

सोशल मीडिया पर वायरल हुए Fiza Chaudhary के एडिटिड Video, जानिए इसपर फिजा ने क्या कहा

 | 
सोशल मीडिया पर वायरल हुए Fiza Chaudhary के एडिटिड Video, जानिए इसपर फिजा ने क्या कहा
 सोशल मीडिया पर वायरल हुए Fiza Chaudhary के एडिटिड Video, जानिए इसपर फिजा ने क्या कहा
आपको बता दें की साल 1998 में हिमाचल प्रदेश में जन्मी फिजा चौधरी इस समय देश की एक जानी-मानी एक्ट्रेस और टॉप मॉडल हैं, हाल में उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की है जिसमें उन्हे बदनाम करने के लिए की जा रही एक बेहद शर्मनाक हरकत का जिक्र किया है।
 

Fiza Choudhary Case: हरियाणा और पंजाब में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने फिजा चौधरी का नाम ना सुना हो। 1998 में हिमाचल प्रदेश में जन्मी फिजा चौधरी इस समय पंजाबी और हरियाणवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल के तौर पर उभरी हैं। उनकी प्रसिद्धि सबसे ज्यादा अगर देखा जाए तो हरियाणवी गानों के कारण ही है।

हालांकि उन्होंने बहुत सारे पंजाबी गानों में भी काम किया है। शुरुआत में उन्होंने काफी स्ट्रगल किया लेकिन आज वो एक सफल और टॉप मॉडल हैं। उन्होंने स्टीफन कॉलेज दिल्ली से अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की और फिर मॉडलिंग के क्षेत्र में कूद पड़ी। शुरू में इस मिडल क्लास फैमिली से आई लड़की को काफी संघर्ष करना पड़ा लेकिन कहते हैं ना टैलेंट को कब तक पर्दे पीछे रखा जा सकता है। आखिर में इन मुश्किलों को दरकिनार करते हुए फिजा ने अपना एक शानदार करियर बनाया।

आते ही छा जाते हैं फिजा के गाने

Fiza Choudhary New Video: फिजा का हरियाणवी गाना ‘गोली चालेगी’ (goli chalegi) तो सबको याद ही होगा। इसी साल 3 जनवरी को रिलीज हुआ ये गाना कुछ ही घंटों में करीब 50 हजार व्यूज बटोर चुका था। इस गाने ने फिजा को वो सबकुछ दिया जो उनको चाहिए था। हालांकि अब तक इस गाने को करीब 4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें की इस गाने को अमित धुल (Amit Dhull) ने अपनी आवाज दी है, वहीं इस गाने में फिजा चौधरी (Fiza Choudhary) ने अपने अभिनय का जलवा दिखाया है।

यहाँ देखें फिजा और अमित का शानदार गाना


नाम कमाते ही पीछे पड़े लोग

बहुत ही बुरी खबर फिजा के फैंस के लिए ये है की हाल ही में उनकी कुछ एडिट की गयी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। उस पर अब फ़िज़ा ने खुद सामने आकर सफाई दी है और एक इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है जिसमे उन्होंने यह सब बंद करने को कहा है।

fija chaudhary viral video

साथ ही उन्होंने ये बही कहा की जिस किसी ने भी उनके साथ ये किया है इसपर पुलिस एक्शन लूँगी। देखा जाए तो लोग बहुत गलत करते हैं ऐसा करके क्योंकि किसी की निजी जिंदगी को इस तरह सरेआम करना बुरी बात है और सेलेब्रिटी लोग इन बुरे लोगों का सॉफ्ट टारगेट होते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here