Movie prime

 गलती से भी परिवार के सामने न देखें ये बोल्ड वेब सीरीज, हॉट और इंटीमेट सीन्स से है भरपूर

 
Bold वेब सीरीज
 

भूलकर भी परिवार के सामने न देखे ये बोल्ड Web सीरीज, इसमें है हॉट और इंटिमेट सीन्स की भरमार। इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज की बड़ी संख्या में रिलीज की जा रही हैं, जिनमें बहुत सारी बोल्ड कंटेंट हैं। दर्शकों को बोल्ड कंटेंट देखना बहुत पसंद आता है, ऐसे में हम आपको OTT पर मौजूद 6 ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जो बेहद बोल्ड हैं।

इन Bold वेब सीरीज ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचाने वाली मिर्जापुर एमाज़ॉन की सबसे पॉपुलर सीरीज है। इसका क्रेज़ किसी से छुपा ही नहीं है। इसमें भी खूब बोल्ड सीन डाले गए हैं, जिसे आप फैमिली के साथ बिल्कुल भी नही देख सकते सीरीज के अभी तक कुल 2 सीजन आ चुके है और तीसरा सीजन भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। मिर्जापुर मे रसिका दुग्गल ने बहुत ही तबाही वाले बोल्ड् सीन दिए है।

2. Rasbhari (रसभरी)

image 1834

रसभरी एमाज़ॉन की सबसे बोल्ड वेब सीरीज में से एक है, जिसमें स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया है। सीरीज मे बोल्डसीन भरे पड़े हैं। कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल मे पढ़ाने वाली इंग्लिश टीचर शानु बंसल की है, जिनकी एंट्री ही बच्चों को दीवाना कर देती है। वहीं, इनकी बोल्डनेस लोगों को पागल बना देती है और हर जगह मिस शानु की बोल्डनेस के चर्चे आग की तरह फैल जाते है।

3. Fore More Shots Please (फॉर मोर शॉट्स प्लीज)

अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली है वेब सीरीज में से एक फॉर मोर शॉट्स प्लीज है। इस वेब सीरीज के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं। ये वेब सीरीज अमेजन पर उपलब्ध हैं। साथ ही गलती से भी इस वेब सीरीज को परिवार के साथ नहीं देखे। वर्ना बोल्डनेस से भरपूर वेब सीरीज को देखने के शौक में शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है।

image 1835

4. Made in Heaven (मेड इन हैवन)

मेड इन हेवन ड्रामा दो वेडिंग प्लानर्स के इर्द-गिर्द घूमता है। रोमांस के नाम पर बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। सोभिता धूलिपाल ने दिए हैं ये बोल्ड सीन, जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस सीरीज में कई ऐसे दमदार किरदार हैं जिन्हें पूरी सीरीज को बोल्ड बनाने के लिए ही चुना गया है।

5. Charitraheen (चरित्रहीन)

चरित्रहीन एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम की जाने वाली बोल्ड सीरीज में से एक है, जिसे परिवार के साथ कभी भी नहीं देखा जा सकता है। इस सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार है और कुछ सीन्स तो ऐसे हैं, जिनमें अश्लीलता की सभी हदें पार हो गई हैं। आपको बता दें ये वेब सीरीज अपने बोल्ड सीन्स और कंटेट के लिए ही जानी जाती है। बिना ईयरफोन के गलती से भी इसे देखने की गलती नहीं करे।

image 1837

6. पलंग तोड़ सिसकियां (Palang Tod Siskiyan)

पलंग तोड़ सिसकियां वेब सीरीज ‘बहू और ससुर’ के रोमांस के बारे में है. बात करते हुए कास्ट की तो नूर मलबिका सीरीज में प्रमुख भूमिका निभा रही हैं, साथ ही अभिनेता ताराकेश चौहान उल्टी भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो ‘ससुर’ का किरदार निभा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now