Public Haryana News Logo

देसी गर्ल सपना चौधरी Cannes 2023 में पहली बार हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, रेड कार्पेट पर बिखेरंगी हुस्न का जलवा

 Sapna Choudhary ने कांस 2023 में अपना कमाल का स्टाइल दिखाकर फैंस के दिलों को जीत लिया है। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में सपना चौधरी ने रेड कार्पेट पर 30 किलो का सॉफ्ट पिंक कलर का लहंगा पहना ऐसा अंदाज दिखाया है। जिसे देख आप भी इंप्रेस हो जाएंगे।
 | 
Sapna Choudhary Cannes 2023 Look
 

Sapna Choudhary Cannes Debut: कान्स फेस्टिवल 2023 की चारों तरफ धूम देखने को मिल रही है। इस साल कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने कान्स में अपना जलवा दिखाया है। लेकिन आज हम किसी बॉलीवुड हसीना नहीं बल्कि देसी क्वीन सपना चौधरी की बात कर रहे हैं जिन्होंने कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर ऐसा कमाल वॉक किया है।

कि फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। जी हां…यह पहला मौका है। जब कोई रीजनल स्टार दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल कान्स में पहुंचा है। सपना चौधरी ने हरियाणा से कान्स का सफर तय करके अपनी मेहनत और टैलेंट का दम साबित कर दिया है।

सपना चौधरी ने 30 किलो का गाउन पहन किया वॉक!

ब्रूट इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिंगर, डांसर और एक्टर सपना चौधरी ने कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर 30 किलो का सॉफ्ट पिंक कलर का गाउन पहनकर वॉक किया है। सपना चौधरी ने बेहद ही खूबसूरती से इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इंडिया को रिप्रजेंट किया है। देसी क्वीन ने रेड कार्पेट पर वॉक करने के दौरान जिस तरह खूबसूरती से झुककर नमस्ते किया है। वह देख हर कोई इंप्रेस हो रहा है। सपना चौधरी का कान्स रेड कार्पेट पर वॉक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें, सपना चौधरी ने 18 मई को कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी इंडिया की पहली रीजनल आर्टिस्ट हैं जिन्होंने कान्स में शिरकत की है।

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो देसी क्वीन अपने जोरदार डांस और हरियाणवी गानों के लिए देशभर में पॉपुलर हैं। सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर भी खूब जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में जब भी सपना का नया गाना रिलीज होता है। तो वह मिनटों में ट्रेंडिंग लिस्ट में छा जाता है।साथ ही सपना चौधरी के डांस वीडियो भी इंटरनेट पऱ खूब वायरल होते हैं।