Public Haryana News Logo

Bhojpuri Song: IPL 2023: खेसारी लाल यादव ने लखनऊ सुपरजायंट्स टीम के लिए बनाया शनादरा गाना, जानें क्या है इसमें खास

 | 
(Lucknow Supergiants)
 

Bhojpuri Song: देशभर में इन दिनों आईपीएल की धूम है. इस बार IPL में पहले ही भोजपुरी भाषा की एंट्री हो चुकी है, जो भोजपुरी के दर्शकों के लिए बेहद रोमांचक है. उसी रोमांच को बढ़ाने के लिए भोजपुरी के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने एक गाना लांच कर दिया है, जो रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा है. खेसारी लाल यादव ने नया गाना लखनऊ सुपरजाइंट्स(Lucknow Supergiants)  की टीम के लिए बनाया है,जिसके कप्तान केएल राहुल हैं. इस गाने का बोल है "खेले सुपरजाइंट्स लखनऊवा"(Lucknow Supergiants) , जो भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सर्वाधिक पसंद किए जाने वाले यूट्यूब चैनल सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज किया गया है. वहीं खेसारी लाल Khesari Lal  के इस गाने से उनके फैंस काफी खुश हैं और लगातार गाने पर कमेंट भी कर रहे हैं. Khesari Lal Yadav की एक फैन ने तो उन्हें ऑक्सीजन ऑफ भोजपुरी इंडस्ट्री बता दिया है.

Song Got One Million से ज्यादा व्यूज

Lucknow Supergiantsआपको बता दें कि इस गाने को कुछ ही घंटे में एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. जिस तरह मैदान में लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Supergiants) का जलवा देखने को मिल रहा है और जिस तरह कमेंट्री बॉक्स भोजपुरी की आवाज दुनिया भर में गूंज रही है, उसी को म्यूजिकल सपोर्ट खेसारी लाल यादव के इस गाने से मिलने वाला है. जिसमें उन्होंने लखनऊ सुपरजाइंट्स को खूब चीयर्स किया है. इस गाने को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा कि यूपी बिहार की जुबान भोजपुरी को इस बार आईपीएल में एक सम्मान मिला है. ऐसे में अपनी टीम के लिए एक गाना तो बनता था, जो हम लेकर अभी आ गए हैं. खेसारी ने कहा कि यह गाना बेहद धमाकेदार और लखनऊ सुपरजाइंट्स के मनोबल को बढ़ाने वाला है. हमने गाने में लखनऊ सुपरजाइंट्स के दमखम का बखान किया है, और हम सभी भोजपुरी भाषियों की कामना है कि आईपीएल का ट्रॉफी लखनऊ सुपरजाइंट्स के नाम ही हो.

Khesari Lungi And Gamchha के साथ कर रहें बैटिंग

वही सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ने कहा कि खेले सुपरजाइंट्स लखनऊवा (Lucknow Supergiants)  सब को नचाने के लिए तैयार है. खेसारी लाल यादव के संग इस गाने पर नाचने की तैयारी कर लीजिए, क्योंकि यह गाना है बहुत भारी और दुनिया के संग नाचेंगे खेसारी. उन्होंने कहा कि हमने भोजपुरिया क्रिकेट लवर्स को ध्यान में रखकर या शानदार गाना बनाया है. इसे आप सभी जरूर सुनिए और खूब आशीर्वाद और प्यार दीजिए. उन्होंने बताया कि इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और उसके म्यूजिक वीडियो में वह लूंगी और गमछा के साथ बैटिंग करते भी नजर आए हैं. गाने में खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राघवानी, नेहा सिंह, खुशी और तान्या झूमती नजर आ रही हैं. इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा है. गाना लिखा है आशुतोष तिवारी ने और इसमें संगीत दिया है शुभम राज ने. निर्देशन बद्रीनाथ झा ने किया है. गाने के कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा है, जबकि डीओपी योगेश सिंह हैं.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here