Public Haryana News Logo

भोजपुरी: निरहुआ ने मोनालिसा और आम्रपाली जोड़ी के साथ किया धमाकेदार रोमांस, वीडियो में दिखाया गया है 'आम्रपाली' और 'मोनालिसा' का रोमांस

 | 
Bhojpuri: Nirahua ने मोनालिसा और आम्रपाली दुबे के साथ किया जमकर रोमांस, वीडियो ने सर्दी में कराया गर्मी का एहसास
 
bhojpuri Viral Video: पहली पत्नी आम्रपाली के साथ रोमांस करते नजर आए हैं, तो कभी दूसरी पत्नी मोनालिसा के साथ बेडरूम में धमाल करते नजर आए हैं। निरहुआ, मोनालिसा और आम्रपाली को फिल्माया गया यह गाना काफी ही मजेदार है।
 

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और मोनालिसा (Monalisa) तीनों ही ऐसे स्टार्स हैं जिनके लाखों चाहने वाले हैं। न दोनों हसीनाओं को देखकर उनके फैंस का दिल घायल होता जा रहा है। इस गाने को आप Wave Music Bhojpuri नामक ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, और इसे कई लोग बार-बार सर्च कर देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर गाना धूम मचा देता

इन तीनों में से जब किसी स्टार का सोशल मीडिया पर गाना रिलीज होता है, तो वह धूम मचा देता है। वायरल हो रहे गाने का नाम “Raja Babu” है और इसका गाना है ‘maatha fail ho gail’। इस गाने में आम्रपाली दुबे साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं, जबकि मोनालिसा पिंक कलर के शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

बेडरूम में धमाल करते नजर आए

इ वीडियो को 199k बार से अधिक देखा जा चुका है। गाने की आवाज़ को कल्पना अलोक और खूशबू जैन ने दी है। इस गाने के वीडियो में उन्हें इधर-उधर भागते हुए देखा जा सकता है। फिल्म में निरहुआ की एक नहीं, बल्कि दो बार शादी हुई है। वे गाने में कभी अपनी पहली पत्नी आम्रपाली के साथ रोमांस करते नजर आए हैं, तो कभी दूसरी पत्नी मोनालिसा के साथ बेडरूम में धमाल करते नजर आए हैं। निरहुआ, मोनालिसा और आम्रपाली को फिल्माया गया यह गाना काफी ही मजेदार है।

मोनालिसा और आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस और डिमांडिंग एक्ट्रेसों में से एक हैं। दोनों ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इनके चाहने वाले भी उनकी अपडेट्स को लेकर उत्साहित रहते हैं। इसलिए, इनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। आम्रपाली तो आज भी भोजपुरी फिल्मों में दिखती हैं, जबकि मोनालिसा आजकल टीवी सीरियल्स में बिजी हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here