Public Haryana News Logo

Anupama Spoiler 19 May: अनुज को नीचा दिखाने का एक मौका नहीं छोड़ेगा समर, मां के टूटे दिल का लेगा बदला

 Anupama 19 May Twist: 'अनुपमा' में समर और डिंपल की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं, जिसमें अनुज माया के साथ आया है। अपकमिंग एपिसोड में समर अनुज को बेइज्जत करता हुआ नजर आएगा।
 | 
Anupama mistake
 

Anupama Written Update: स्टार प्लस के हिट टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों खूब सारा इमोशनल ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है। सीरियल की कहानी अनुज और अनुपमा पर चल रही है। साथ ही समर और डिंपल की शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना स्टार इस सीरियल के बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि माया अनुज के साथ अनुपमा की जगह पर पूजा में बैठ जाती है और ये देख घर के सभी लोग हैरान होते हैं। दूसरी तरफ पाखी का गुस्सा डिंपल पर निकल जाता है। सीरियल का ड्रामा यहीं शांत नहीं होगा। अपकमिंग एपिसोड में भी बहुत कुछ होगा।

वनराज संग पूजा में बैठेगी अनुपमा


टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) के बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि बा अनुपमा से वनराज के साथ पूजा में बैठने के लिए कहती है, जिस पर सब अपनी राय देते हैं। अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि वनराज और अनुपमा साथ में पूजा करेंगे। वह पति-पत्नी नहीं बल्कि समर के मां-पापा के तौर पर पूजा में बैठेंगे। दूसरी तरफ अनुज डिंपल के पिता का फर्ज निभाते हुए पूजा करेगा। अनुज के साथ माया भी बैठ जाएगी, जिस पर तमाशा होगा।

अनुज को बेइज्जत करेगा समर


सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि पूजा के बाद किंजल अनुपमा को संभालने की कोशिश करेगी और घर में हो रहे तमाशे के बीच पाखी शादी से चली जाएगी। ये बात समर को अच्छी नहीं लगती। आगे देखने के लिए मिलेगा कि समर अनुज को करारा जवाब देने के लिए सबके बीच अनुपमा के यूएस जाने की बात छेड़ता है। वह अपनी मां से कहता है, 'मुझे बहुत खुशी है कि मेरी मां अपनी गुरु मां के साथ काम करेंगी। अगर कोई आपको छोड़ के गया है तो मतलब है कि शायद वो आपके लायक नहीं है।' इस दौरान बा भी कहती है, 'मैंने तेरी उड़ान बहुत रोक ली है। अब मैं खुद तेरे हवाई जहाज को रुकने नहीं दूंगी।' यह सब बातें सुनकर अनुज उल्टा खुश होता है।

अनुज के घर जाएगी अनुपमा


'अनुपमा' में आगे डिंपल और समर की शादी के फंक्शन में चर्चा शुरू हो जाती है। सब पूछते हैं कि समर और डिंपल के शादी के फंक्शन आगे कैसे करने हैं। इस पर चर्चा और थोड़ी बहस होने के बाद तय होता है कि आधे फंक्शन शाह हाउस में होंगे और आधे कपाड़िया हाउस में होंगे। इस पर अनुपमा कुछ नहीं बोलती। यानी वह भी कपाड़िया हाउस जाएगी।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here