Public Haryana News Logo

Anjali Arora: MMS सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा का एक वीडियो काफी चर्चा में है। जिसमें वह बीच में नजर आ रही है।

 | 
 Anjali Arora: MMS  सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा का एक वीडियो काफी चर्चा में है। जिसमें वह बीच में नजर आ रही है।
 Tik Tok Star : टिक-टॉक स्टार अंजली अरोड़ा पिछले काफी समय से काफी चर्चा में हैं। फैंस देम को देखना पसंद करते हैं। लेकिन उन्हें बहुत ट्रोल करते हैं। बता दें कि अंजली अरोड़ा का एक फेक एमएमएस वीडियो सामने आया था, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी सुरखियां बटौर रही हैं। जब से वीडियो वायरल हुआ है तभी से लोग आए दिन अंजली को किसी न किसी चीज पर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच यूजर्स ने टिक टॉक स्टार को ट्रोल करने का एक और घुल मिल गया। हाल ही में अंजली का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

हाल ही में अंजली अरोड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बीच में नजर आ रही हैं, उन्होंने इस दौरान  ब्लैक ब्रालेट और शॉर्ट्स पहना है, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही है। इस वीडियो में फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। लोग में एक से एक कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ''देश को बर्बाद करने के लिए आप ही काफी हो।'' वही एक ने लिखा  बहुत खुब लग रही हो। बता दें अंजली अरोड़ा को खास पहचान उनके वीडियो कच्चा बादाम से मिली है। 

इसके पहले भी अंजलि ने एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में अंजलि अंग्रेजी के ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पिपल' पर डांस करती नजर आ रही थी। इसी दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोल हो रही थी। अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा था इसकी वीडियो नहीं चल रही इसलिए ऐसा कर रही है। 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here