Public Haryana News Logo

Amrapali ने गिराया साड़ी का पल्लू,पति Nirahua को मनाने के लिए सोशल मीडिया खड़बड़ी

 | 
गाने में आम्रपाली अपने पति निरहुआ

 Aamrapali – Nirahua Romance Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का भोजपुरी गाना ‘नैना करता निहोरा’ (Naina Karata Nihora) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होता हुए नजर आ रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली के बीच की केमिस्ट्री देख फैंस खुश हो गया है।

गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली पिंक कलर की साडी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने के वीडियो में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली संग गार्डन में प्यार करते हुए दिख रहे हैं। गाने में एक्ट्रेस अपने पति निरहुआ से कहती हैं कि ‘अंखिया के रहे पिया मॅन में बसला,दिल रख देनी बानी खोल के नहे के बगीचा में फूलवा खिला दो प्यारी वाली बतिया तो बोल के, ऐ सईया तू ही बड़ा के मंन हमरा, नैना करता नि हॉरेन हो हमको लेलो तन को फॉरन हो’

गाने की शुरुआत में निरहुआ थोड़ा उदास नजर आ रहे होते हैं, जबकि आम्रपाली अपने पति निरहुआ को मनाने के लिए खूब मेहनत करती हैं। निरहुआ को मनाने के लिए साड़ी का पल्लू तक गिरा देती हैं। इतना ही नहीं निरहुआ के पैर तक पड़ जाती हैं। इतना कुछ देखने के बाद निरहुआ का दिल भी अपनी पत्नी के लिए पिघल ही जाता है और माफ़ कर देते हैं।

आपको बता दें कि इस भोजपुरी गाना को कल्पना ने गाया है, जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है। गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को खबर लिखें जाने तक 7,928,040 से अधिक बार देखा गया है।

गाने में आम्रपाली अपने पति निरहुआ को रिझाती हुईं दिख रहीं हैं। निरहुआ ब्लू कलर की शेरवानी बड़े ही हैंडसम नजर रहे हैं। गाने ने इंटरनेट का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here