Public Haryana News Logo

Amitabh Bachchan ने फिल्म स्टारर कोर्टरूम ड्रामा सेक्शन 84 में डायना को लेकर कही ये बात

 | 
Amitabh Bachchan ने फिल्म स्टारर कोर्टरूम ड्रामा सेक्शन 84 में डायना को लेकर कही ये बात
पब्लिक हरियाणा न्यूज : मेगास्टार अमिताभ बच्चन (अमिताभ बच्चन) की आजकल चल रही फिल्म 'सेक्शन 84' (सेक्शन 84) की शूटिंग कर रहे हैं, अभिनेता ने अपने निजी ब्लॉग पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ काम से जुड़ा अपडेट शेयर की। अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को कहा कि कोर्ट रूम रोमांस ड्रामा की शूटिंग के लिए "बहुत कुछ निकाल रहा है"
साथ ही अमिताभ बच्चन ने कहा कि "मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि फिल्म 'सेक्शन 84' की फिल्म की प्रकृति और भूमिका के मामले में मुझसे बहुत कुछ ले रहा है, यही कारण है कि जब दिन का काम पूरा हो जाता है तो यह आपको घर जाने के लिए भी नहीं छोड़ते.. इसका ज्यादातर हिस्सा सिर और शरीर में रहता है और जैसा अक्सर समुदाय के साथ होता है। इसके साथ एक सुखद दशा बनी रहती है।
आगे एक्टर बताते है कि मार्च की शुरुआत में ‘नाग अश्विन’ (Nag Ashwin) को ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में हैदराबाद सेट पर एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद स्क्रीन आइकन ने सभी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को रोक दिया था. जिसके चलते उन्होंने उसका काम महीने बाद में फिर से शुरू किया.
‘टी3एन’ (Te3n) और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl On The Train) जैसी बेहतरीन फिल्मों के राइटर रिभु दासगुप्ता (Ribhu Dasgupta) ने फिल्म ‘सेक्शन 84' की कहानी लिखी और डायरेक्ट की हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ डायना पेंटी (Diana Penty), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और निमरत कौर (Nimrat Kaur) भी फिल्म की कास्ट में शामिल हैं. 
आने वाली फिल्म टीवी मिनी सीरिज ‘युद्ध’ (Yudh) और ‘टी3एन’ (Te3n) के बाद अमिताभ बच्चन और रिभु दासगुप्ता के के साथ यह तीसरी फिल्म होगी. अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) में नज़र आ चुके हैं इसी के साथ वह इस साल टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म गणपथ (Ganapath - Part 1) में भी नज़र आने वाले हैं.